You are currently viewing ‘आप’ उम्मीदवार सुशील रिंकू ने जालंधर के ‘इंडिया स्पोर्ट्स गुड्स एक्सपो’ में लिया हिस्सा

‘आप’ उम्मीदवार सुशील रिंकू ने जालंधर के ‘इंडिया स्पोर्ट्स गुड्स एक्सपो’ में लिया हिस्सा

-अपने खेलने के दिनों को याद करते हुए रिंकू ने कहा – मैं मुख्यमंत्री भगवंत मान जी का आभारी हूं जिन्होंने पंजाब के युवाओं को फिर से खेलने के लिए प्रेरित किया

-मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में पंजाब देश का स्पोर्ट्स कैपिटल और जालंधर स्पोर्ट्स गुड्स कैपिटल बनेगा: रिंकू

जालंधर: जालंधर उपचुनाव में आम आदमी पार्टी(आप) के उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू ने शुक्रवार को जालंधर में हुए ‘इंडिया स्पोर्ट्स गुड्स एक्सपो’ के दूसरे दिन प्रदर्शनी में हिस्सा लिया और स्पोर्ट्स गुड्स कारोबारियों से रूबरू हुए।

उन्होंने इस आयोजन के लिए जालंधर और देश के अन्य हिस्सों से आए हुए स्पोर्ट्स गुड्स कारोबारियों एवं खिलाड़ियों को बधाई दी और कहा कि आपका प्रयास अतुलनीय है। इस तरह के प्रयासों से पंजाब के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ेगा और स्पोर्ट्स गुड्स इंडस्ट्री को भी काफी लाभ पहुंचेगा।

प्रदर्शनी में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए सुशील रिंकू ने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे इंडिया स्पोर्ट्स गुड्स एक्सपो में आने का मौका मिला। उन्होंने अपने खेलने के दिनों को याद करते हुए कहा कि मैं मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान जी का आभारी हूं जिन्होंने पंजाब के युवाओं को फिर से खेलने के लिए प्रेरित किया।

रिंकू ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान पंजाब के खिलाड़ियों के हित में लगातार ऐतिहासिक फैसले ले रहे हैं और हर स्तर पर खिलाड़ियों का हौसला बढ़ा रहे हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में पंजाब देश का स्पोर्ट्स कैपिटल बनेगा और जालंधर देश का स्पोर्ट्स गुड्स कैपिटल बनेगा।

AAP candidate Sushil Rinku participates in ‘India Sports Goods Expo’ in Jalandhar