You are currently viewing दोस्त की शादी में नाच रहे एक युवक को बदमाशों ने गोलियों से भूना, दर्दनाक मौत से सनसनी

दोस्त की शादी में नाच रहे एक युवक को बदमाशों ने गोलियों से भूना, दर्दनाक मौत से सनसनी

रांची: झारखंड की राजधानी रांची के डोरंडा इलाके में मंगलवार की रात अपने दोस्त की शादी में नाच रहे एक युवक की कुछ बदमाशों ने गोलियों से भून कर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि वारदात में मारे गए युवक की पहचान हजारीबाग के जगदीश यादव के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि सोमवार को हजारीबाग के कटकमकांडी से रांची के डोरंडा स्थित न्यू सचिवालय कॉलोनी में एक बारात आई थी जिसमें जगदीश यादव भी आया था।

उन्होंने बताया कि देर रात करीब दो बजे जगदीश अपने कुछ साथियों के साथ बारात में नाच रहा था उसी समय वहां आये दो अज्ञात लोगों ने उसपर अंधाधुंध गोलियां चलायीं और वहां से फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि जगदीश को उसके दोस्तों ने रिम्स अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जगदीश के चचेरे भाई दिनेश यादव ने बताया कि रांची में उनका किसी से कोई विवाद नहीं था।

डोरंडा के थाना प्रभारी रमेश कुमार सिंह ने बताया कि सीसीटीवी में गोली मारने वाले अपराधियों की वीडियो है और उसकी मदद से उनकी पहचान तथा गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

A young man dancing at a friend’s wedding was gunned down by miscreants, sensationalized by painful death