You are currently viewing जालंधर में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से महिला की दर्दनाक मौत, नग्न अवस्था में मिला शव; दूर-दूर तक बिखरे मिले अंग

जालंधर में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से महिला की दर्दनाक मौत, नग्न अवस्था में मिला शव; दूर-दूर तक बिखरे मिले अंग

जालंधर: जालंधर में अज्ञात वाहन की चपेट में आने के कारण बीती रात एक महिला की मौत हो गई है। यह हादसा जालंधर पठानकोट रोड पर रायपुर रसूलपुर के पास हुआ। मृतक महिला की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जालंधर के सिविल अस्पताल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, सुबह किसी राहगीर ने पुलिस को घटना की सूचना दी, जिसके बाद मकसूदा थाने की पुलिस पार्टी जांच के लिए मौके पर पहुंची। सब इंस्पेक्टर सुखविंदर सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा- महिला का शव बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था। शव के अंग दूर-दूर तक बिखरे हुए थे।

सब इंस्पेक्टर सुखविंदर सिंह ने बताया- घटना के समय महिला नग्न अवस्था में थी। सड़क पर अलग-अलग जगहों से शव के अंग एकत्रित कर पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। उन्होंने आसपास के गांवों में जाकर लोगों से मृतक महिला की पहचान करानी चाही, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो पाई। शव को 72 घंटे के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। पुलिस ने मामले में अज्ञात वाहन के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

A woman died a painful death after being hit by an unknown vehicle in Jalandhar