You are currently viewing मोगा में मोटरसाइकिल को तेज रफ्तार बस ने मारी टक्कर, राखी बांधने जा रही बहन के भाई की मौके पर ही दर्दनाक मौत

मोगा में मोटरसाइकिल को तेज रफ्तार बस ने मारी टक्कर, राखी बांधने जा रही बहन के भाई की मौके पर ही दर्दनाक मौत

मोगा: मोगा में बुधवार सुबह दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक युवक की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा मोगा-लुधियाना जीटी रोड पर हुआ। बताया जा रहा है कि मौसी के घर बहन के साथ राखी बांधने जा रहे युवक की मोटरसाइकिल को बुधवार की सुबह तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी। इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। इस हादसे में जान गंवाने वाले युवक की पहचान फिरोजपुर निवासी कुलदीप सिंह के रूप में हुई है।

इस संबंध में मृतक की बहन सुरजीत कौर ने बताया कि वह और उसका भाई कुलदीप महिणा गांव में अपनी मौसी के लड़कों को राखी बांधने के लिए मोटरसाइकिल पर जा रहे थे, तभी वे दत्त रोड के पास पहुंचे, बस स्टैंड से एक तेज बस ने उसके भाई के मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में उसका भाई सड़क पर गिर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इस संबंध में थाना सिटी वन ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोगा के सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

A speeding bus hit the motorcycle in Moga, the sister’s brother who was going to tie the rakhi died on the spot.