You are currently viewing SUV पर चढ़ा ट्रक, शादी में शामिल होने जा रहे एक ही परिवार के 8 लोगों की दर्दनाक मौत

SUV पर चढ़ा ट्रक, शादी में शामिल होने जा रहे एक ही परिवार के 8 लोगों की दर्दनाक मौत

बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर जिले में एसयूवी कार और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस दर्दनाक सड़क हादसे में दो बच्चों समेत 8 लोगों की मौत हो गई। वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घटना गुडामालानी रामजी का गोल मेगा हाईवे की है। इस हादसे में एसयूबी बुरी तरह पिचक गई। बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुए सभी लोग एक ही परिवार के थे और शादी समारोह में शामिल होने के लिए जालौर से बाड़मेर जा रहे थे। जिस एसयूवी कार में बैठकर यह परिवार बाड़मेर जा रहा था, उसकी रास्ते में ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई।

जानकारी के अनुसार, 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि, अन्य चार घायलों को जब नजदीकी अस्पताल ले जाया गया तो वहां दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही बाड़मेर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मृतकों के शवों को गुडामालानी के अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। कार के बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो जाने की वजह से इसमें फंसे लोगों को निकालने में भी परेशानी हो रही थी। हादसे के बाद सड़क पर अफरातफरी मच गई।

Traumatic: A horrific collision between an SUV car and a truck, 8 people of the same family going to attend the wedding died