You are currently viewing जालंधर में दिल दहला देने वाला हादसा, ट्रक ने पहले महिला को रौंदा फिर कुचलकर कर दिए टुकड़े; चालक फरार

जालंधर में दिल दहला देने वाला हादसा, ट्रक ने पहले महिला को रौंदा फिर कुचलकर कर दिए टुकड़े; चालक फरार

जालंधर: जालंधर में फुटबाल चौक के नजदीक भयानक सड़क हादसा हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को कुचल दिया और कुछ दूर तक घसीटता हुआ ले गया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना में महिला के टुकड़े-टुकड़े हो गए। आलम यह रहा कि महिला के शव के शव के टुकड़ों को पुलिस ने एक-एक कर एकत्रित किया। फिलहाल, पुलिस ने क्षतविक्षत शव को अपने कब्जे में ले लिया है और हादसे में आगे की कार्रवाई को अंजाम दे रही है।

JALANDHAR ROAD ACCIDENT, 1 DIED

मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा उस समय हुआ जब सुबह सैर करने जा रही बहु को ट्रक ने कुचल दिया। इस हादसे में सास तो बाल-बाल बच गई लेकिन बहु के शरीर के टुकड़े-टुकड़े हो गए। मृतक महिला की मौत के बाद उसने रिश्तेदारों ने सड़क पर धरना दिया। बताया जा रहा है कि ट्रक की रफ्तार तेज थी, ड्राइवर ने अनाचक ट्रक को एक ओर मोड़ दिया। लोगों का कहना है कि ट्रक चालक नींद में था और मौके से फरार हो गया। महिला की पहचान नेहा भारद्वाज के निवासी संत नगर के रूप में हुई है।

हादसे के बाद रोते- बिलकते परिजनों ने इंसाफ की मांग को लेकर दोनों तरफ से रोड जाम कर दिया और जल्द ही ट्रक चालक को गिरफ्तार करने की मांग की। वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस के उच्च अधिकारीयों ने लड़की के परिवार को इस बात का विश्वास दिलाया कि वह आसपास लगे CCTV कैमरा की मदद से जल्द ही ट्रक ड्राइवर को पकड़ कर बनती क़ानूनी कार्रवाही करेंगे।