You are currently viewing लॉरेंस बिश्नोई को हाईकोर्ट से बड़ा झटका, प्रोडक्शन वारंट पर पंजाब न लाने की याचिका खारिज

लॉरेंस बिश्नोई को हाईकोर्ट से बड़ा झटका, प्रोडक्शन वारंट पर पंजाब न लाने की याचिका खारिज

चंडीगढ़: दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को मरवाने वाले गैंग का सरगना लॉरेंस बिश्नोई को अपनी मौत का डराने सताने लगा है। उसे अब पंजाब पुलिस दिल्ली से पंजाब ले जाएगी। क्योंकि पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट से उसे राहत नहीं मिली है। गैंगस्टर लॉरेंस को पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट से बड़ा झटका लगा है, उसे प्रोडक्शन वारंट पर पंजाब ना लाने की याचिका हाईकोर्ट ने खारिज कर दी है। लॉरेंस का कहना था कि पंजाब पुलिस उसे पंजाब में लाकर उसका एनकाउंटर कर सकती है।

हाईकोर्ट में सुनवाई में पंजाब के एडवोकेट जनरल ने कहा कि लॉरेंस का नाम FIR में ही नहीं है, न ही पंजाब पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट मांगा है। इस पर कोर्ट ने कहा कि लॉरेंस बिश्नोई की याचिका मैच्योर नहीं है, अभी कुछ ऑन रिकॉर्ड ही नहीं है तो फिर ऐसी याचिका का कोई आधार नहीं है, फिलहाल लॉरेंस 5 दिन के रिमांड पर दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के पास है। रिमाइंड खत्म होते ही अगर जरूरत पड़ी तो पंजाब पुलिस कोर्ट से उसका प्रोडक्शन वारंट मांग सकती है।

आपको बता दें कि फेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को हत्या कर दी गई थी। उसके शरीर में 24 से ज्यादा गोलियां मिली थीं। मूसेवाला के दो साथी अभी भी गंभीर हैं। मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गोल्डी बरार ने ली थी। उसने कनाडा से मूसेवाला को मारने की साजिश रची थी।

A big blow to Lawrence Bishnoi from the High Court, dismisses the petition for not bringing production warrant to Punjab