You are currently viewing पंजाब पुलिस को बड़ी कामयाबी, बिश्नोई गैंग के कुख्यात गैंगस्टर्स 7 अवैध हथियारों समेत गिरफ्तार

पंजाब पुलिस को बड़ी कामयाबी, बिश्नोई गैंग के कुख्यात गैंगस्टर्स 7 अवैध हथियारों समेत गिरफ्तार

रूपनगर: पंजाब में गैंगस्टरों के खि़लाफ़ शुरू की गई मुहिम को जारी रखते हुये रूपनगर पुलिस ने लारेंस बिश्नाेई गैंग से सम्बन्धित पिन्दरी गैंग के इस कुख्यात गैंगस्टरों को गिरफ़्तार कर उनके पास से सात अवैध हथियार और 51 कारतूस बरामद किए।

उपमहानिरीक्षक (डीआईजी एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स) और रूपनगर रेंज के गुरप्रीत सिंह भुल्लर तथा एसएसपी सन्दीप गर्ग ने आज बताया कि गैंग के सरगना परमिन्दर सिंह उर्फ पिन्दरी नंगल-रूपनगर-नूरपुर बेदी पट्टी में बिश्नोई गैंग को चला रहा था। इस गैंगस्टर के खिलाफ पहले ही रूपनगर, हरियाणा, जालंधर और पटियाला के पुलिस स्टेशनों में 22 मामले दर्ज हैं।

भुल्लर ने बताया कि परमिन्दर सिंह लारेंस गैंग का सक्रिय सदस्य है तथा गिरफ़्तारी से बचने के लिए हिमाचल प्रदेश में छिपा हुआ था और वहाँ से अलग-अलग गतिविधियों को अंजाम दे रहा था। परमिन्दर सिंह दूसरे अपराधों के अलावा इस क्षेत्र में नशा तस्करी में भी शामिल है। इस केस में आगे जांच जारी है।

गर्ग ने बताया कि परमिन्दर के इलावा पुलिस की तरफ से अन्य गैंगस्टरों जिसमें बलजिन्दर सिंह उर्फ बिल्ला, गुरदीप सिंह उर्फ गोगी, जसप्रीत सिंह उर्फ मकड़, गुरप्रीत सिंह उर्फ भोलू, इकबाल मुहम्मद, सुरिन्दर सिंह उर्फ छिन्दा, दारा सिंह उर्फ दारा, सुखविन्दर सिंह उर्फ काला और रोबिन सिंह को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि ख़तरनाक अपराधी पिन्दरी के खिलाफ 22 एफआईआर, बलजिन्दर के खिलाफ दो, गुरप्रीत, जसप्रीत और गुरदीप के खिलाफ एक-एक, इकबाल मुहम्मद के खिलाफ सात, सुरिन्दर के खि़लाफ़ चार और दारा के खिलाफ 24 एफआईआर दर्ज हैं।

Big success for Punjab Police, 7 infamous gangsters of Bishnoi gang arrested with illegal weapons