You are currently viewing 67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स: कंगना रनौत को चौथी बार मिला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, धनुष और मनोज बाजपेयी बनेे बेस्ट एक्टर

67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स: कंगना रनौत को चौथी बार मिला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, धनुष और मनोज बाजपेयी बनेे बेस्ट एक्टर

नई दिल्ली (PLN-Punjab Live News) 67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स का आयोजन सोमवार को दिल्ली में किया जा रहे हैं। देश के उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू कार्यक्रम के दौरान कलाकारों को पुरस्कार देकर सम्मानित कर रहे हैं। इस दौरान कंगना रनौत को बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से सम्मानित किया गया है। कंगना रनौत को उनकी फिल्म मणिकर्णिका और पंगा के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड दिया गया है। वहीं, बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड धनुष और मनोज बाजपेयी को दिया गया है। धनुष को उनकी फिल्म असुरन और मनोज बाजपेयी को भोसले के लिए अवार्ड दिया गया है।

बेस्ट फिल्म की कैटेगरी में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे ने बाजी मारी है। रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। रजनीकांत ने अपना ये अवॉर्ड अपने गुरू के बालाचंदर को डेडिकेट किया है। वहीं, सिंगर बी प्राक और सावनी रविंद्र को भी नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। बी प्राक को अक्षय कुमार की फिल्म केसरी के गाने ‘तेरी मिट्टी’ के लिए बेस्ट प्लेबैक सिंगर और सावनी रविंद्र को ‘रान पटेला’ गाने के लिए बेस्ट फीमेल प्लेबैक सिंगर केटेगरी में सम्मानित किया गया है।

कंगना रनौत का नाम चौथी बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में शामिल किया गया है इससे पहले कंगना को 2008 में फैशन फिल्म के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड दिया गया था इसके बाद 2014 में क्वीन फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड दिया गया था 2015 में भी कांग्रेस एक्ट्रेस का अवार्ड जीता था।

67th National Film Awards Kangana Ranaut wins Best Actress Dhanush and Manoj Bajpayee wins Best Actor