You are currently viewing भीषण अग्निकांड से इलाके में हड़कंप, एक ही परिवार के 6 लोग जिंदा जले; 4 बच्चों की भी मौत

भीषण अग्निकांड से इलाके में हड़कंप, एक ही परिवार के 6 लोग जिंदा जले; 4 बच्चों की भी मौत

फिरोजाबाद: यूपी के फिरोजाबाद जिले के जसराना इलाके के पाढ़म कस्बे में दर्दनाक हादसा हुआ। एक ही परिवार के 6 लोग जिंदा जल गए। मृतकों में 2 वयस्कों और 4 बच्चे हैं। इन्वर्टर की दुकान में शॉट सर्किट की वजह से आग लगी। जसराना थाने क्षेत्र में स्थित यह दुकान इलेक्ट्रॉनिक के सामान और फर्नीचर की थी।

फिरोजाबाद जिले में आने वाले पाढ़म के मेन मार्केट में स्थित एक दुकान और उसके ऊपर बने मकान में मंगलवार देर शाम आग लग गई जिसमें छह लोगो की मौत हो गई। आशीष तिवारी ने बताया कि आग ने दुकान के ऊपर बने मकान में एक ही परिवार के 9 लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। इनमें से तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोगों को बचा लिया गया है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तिवारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया आग लगने का कारण शार्ट सर्किट लग रहा है। आग पर काबू पाने के लिए आगरा, मैनपुरी,एटा और फिरोजाबाद से अग्निशमन की 18 गाड़ियों को लगाया गया था। इसके अतिरिक्त 12 थानों की पुलिस भी बचाव कार्य में लगी थी। उन्होंने बताया कि करीब ढाई घंटे बाद आग पर काबू पाया जा सका। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) रणविजय सिंह के अनुसार, आग लगने की घटना शाम करीब साढ़े सात बजे हुई और आग ने दुकान के ऊपर बने दुकानदार के घर को भी अपनी चपेट में ले लिया।

6 people of the same family were burnt alive in the area due to the terrible fire; 3 children also died