You are currently viewing अमेरिका में 8 महीनों की बच्ची समेत भारतीय मूल के 4 लोगों का हुआ अपहरण, संदिग्धों को पुलिस ने बताया खतरनाक

अमेरिका में 8 महीनों की बच्ची समेत भारतीय मूल के 4 लोगों का हुआ अपहरण, संदिग्धों को पुलिस ने बताया खतरनाक

नई दिल्ली: अमेरिका में भारतीय मूल के 4 लोगों का अपहरण किया गया है। इनमें से तीन एक परिवार के सदस्य हैं। किडनैप किए जाने वालों में एक 8 माह की छोटी बच्ची भी शामिल है। भारतीय मूल के लोगों की किडनैपिंग का यह मामला कैलिफ़ोर्निया में मर्सिड काउंटी से सामने आया है। किडनैपिंग के इस मामले की जानकारी देते हुए मर्सिड काउंटी शेरिफ कार्यालय की तरफ से एक बयान में बताया गया कि 36 साल के जसदीप सिंह, 27 साल की जसलीन कौर, उनकी आठ महीने की बच्ची आरोही और 39 वर्षीय अमनदीप सिंह की किडनैपिंग का मामला सामने आया है।

स्थानीय पुलिस ने अपहरण करने वाले संदिग्धों को हथियारबंद और खतरनाक बताया है। इस घटना के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है हालांकि अधिकारियों ने कहा है कि इन चारों को साउथ हाईवे 59 के 800 ब्लॉक से किडनैप किया गया है। इस जगह पर कई रिटेल स्टोर और रेस्टोरेंट्स हैं। एनबीसी न्यूज ने बताया कि अधिकारियों ने संदिग्धों के संभावित मकसद के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है। मर्सिड काउंटी शेरिफ कार्यालय ने कहा कि हम जनता से कह रहे हैं कि संदिग्ध या पीड़ित के पास न जाएं। उन्हें देखते ही 911 पर कॉल करें।

आपको बता दें कि अमेरिका में भारतीय लोगों के खिलाफ क्राइम का यह कोई पहला मामला नहीं है। साल 2019 में भारतीय मूल के एक इंजीनियर की किडनैपिंग के बाद हत्या कर दी गई थी। तुषार अत्रे नाम का यह इंजीनियर अपनी प्रेमिका की कार में मृत पाया गया था। इस युवक का उसके कैलिफोर्निया स्थित घर के अपहरण किया गया था।

4 people of Indian origin, including an 8-month-old girl, abducted in America, police told the suspects dangerous