You are currently viewing भीषण बस दुर्घटना में एक ही परिवार के 4 की मौत, एक गांव के 8 मरे; तीर्थ यात्रा के लिए जा रहे थे उत्तरकाशी

भीषण बस दुर्घटना में एक ही परिवार के 4 की मौत, एक गांव के 8 मरे; तीर्थ यात्रा के लिए जा रहे थे उत्तरकाशी

देहरादून: उत्तराखंड बस हादसे में पन्ना जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र के ही डेढ़ दर्जन से अधिक यात्रियों की जान चली गई है। जिला मुख्यालय से 75 किलोमीटर दूर स्थित मोहंद्रा गांव के एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हुई है। साटा बुद्ध सिंह गांव के नौ में आठ यात्रियों की मौत हो गई है। ये सभी लोग तीर्थ यात्रा के लिए उत्तरकाशी जा रहे थे।

उत्तराखंड हादसे में मध्य प्रदेश के तीर्थयात्रियों की मौत की खबर जैसे ही आई, कोहराम मच गया। परिजन अपनों का हाल जानने के लिए बेचैन हो उठे तो वहीं पन्ना से लेकर भोपाल तक, प्रशासनिक अमला भी एक्टिव मोड में आ गया। पन्ना के जिलाधिकारी संजय कुमार मिश्रा पीड़ितों के परिजनों से मिलने उनके गांव पहुंच गए।

रात में ही प्रशासन की गाड़ियों का रुख पन्ना जिले के उन गांवों का हो गया, जहां-जहां के निवासी उत्तराखंड के उत्तरकाशी में हादसे का शिकार हुई बस में सवार थे। प्रशासन के अधिकारी पीड़ितों के बीच पहुंचे, उन्हें ढांढ़स बंधाया और हर संभव सहायता का आश्वासन दिया। दूसरी तरफ, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश सरकार के खनिज मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह ने भी पीड़ितों के परिजनों से फोन पर बात की।

4 killed in a horrific bus accident