You are currently viewing दादी की चेन लेकर भाग रहे स्नैचर से भिड़ गई 10 वर्षीय पोती, देखें कैमरे में कैद ये Video

दादी की चेन लेकर भाग रहे स्नैचर से भिड़ गई 10 वर्षीय पोती, देखें कैमरे में कैद ये Video

पुणे: पुणे में चेन स्नैचिंग की वारदात का वीडियो सामने आया है जहां स्कूटी सवार ने वृद्ध महिला के गले से सोने की चेन खींचने की कोशिश की। हैरानी बात यह रही कि दादी और पोती दोनों मिलकर चेन खींचने वाले से भिड़ गईं।

देखें VIDEO-

जानकारी के मुताबिक, घटना पुणे के शिवाजीनगर की मॉडल कॉलोनी की है। बुधवार रात 8 बजे के करीब 60 वर्षीय लता घाग अपनी दो पोतियों के घर वापस जा रहीं थीं। इसी दौरान स्कूटी सवार हेलमेट पहना युवक उनके पास आता है और कोई पता पूछने लगता है। जैसे ही लता युवक के करीब जाती हैं, तभी वह झप्पटा मारते हुए उनके गले से सोने की चेन छीनने की कोशिश करता है।

आरोपी की मंसूबे भांपते ही लता और उनकी दस साल की पोती रुत्वी घाग स्कूटी सवार को मारना शुरू कर देती हैं। रुत्वी आरोपी के मुंह पर एक के बाद एक वार करती है। इधर, लता आरोपी को स्कूटी से गिराने की कोशिश करती हैं। हालांकि, आरोपी भागने में कामयाब रहा। वृद्ध महिला इस दौरान सड़क पर गिर गई थी, इसके चलते उसे हल्की चोट आई हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

10-year-old granddaughter clashed with snatcher who was running away with grandmother’s chain, watch this video caught on camera