You are currently viewing Zomato लाया धमाकेदार ऑफर: बताएं अगले प्रधानमंत्री का नाम और पाएं विशेष छूट

Zomato लाया धमाकेदार ऑफर: बताएं अगले प्रधानमंत्री का नाम और पाएं विशेष छूट

नई दिल्लीः ऑनलाइन फूड डिलीवरिंग प्लेटफॉर्म जोमैटो अपने ग्राहकों के लिए धमाकेदार ऑफर लेकर आया है जिसके तहत आपको फूड ऑडर करने पर विशेष छूट मिलेगा। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको 23 मई को होने वाली मतगणना से पहले देश के अगले प्रधानमंत्री के बारे में भविष्यवाणी करनी होगा। ऐसा करने के बाद ग्राहक जब भी फूड आर्डर करेंगे तो आपको कैशबैक जीतने का मौका मिलेगा।

Image result for zomato

कंपनी की तरफ से सोमवार को जारी एक बयान में कहा गया है कि ‘जोमैटो इलेक्शन लीग’ के इस ऑफर में देश के अगले प्रधानमंत्री के नाम की सटीक भविष्यवाणी करने वाले ग्राहकों को कैशबैक मिलेगा। कंपनी ने कहा, “ग्राहकों को हर ऑडर पर 40 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा और अगर उनकी भविष्यवाणी सही साबित हुई तो उन्हें 30 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा।”

Image result for zomato

22 मई तक कोई भी इस ऑफर का फायदा उठा सकता है और ऑडर करने पर हर सही भविष्यवाणी के लिए कैशबैक जीत सकता है। कंपनी ने कहा, जैसे ही देश में नया प्रधानमंत्री चुन लिया जाता है, ग्राहकों के वॉलेट में खुद ब खुद कैशबैक आ जाएगा। कंपनी के अनुसार अभी तक भारत के 250 शहरों से 3 लाख 20 हजार लोगों ने इस में भाग लिया है।

बता दें कंपनी ने इससे पहले जोमैटो प्रीमियर लीग (जेडपीएल) के माध्यम से ग्राहकों को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की विजेता टीम की सही भविष्यवाणी करने पर कैशबैक दिया था।