You are currently viewing युवराज सिंह ने लिया संन्यास, पिता योगराज सिंह बोले- ताउम्र मलाल रहेगा कि मेरी ये ख्वाहिश पूरी नहीं हो पाई

युवराज सिंह ने लिया संन्यास, पिता योगराज सिंह बोले- ताउम्र मलाल रहेगा कि मेरी ये ख्वाहिश पूरी नहीं हो पाई

नई दिल्लीः योगराज सिंह ने अपने बेटे युवराज सिंह को लेकर कहा कि मेरा पुत्तर ग्राउंड में बल्ला उठाकर फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए संन्यास लेता तो अच्छा होता, पर ऐसा नहीं हो पाया। इसका मुझे ताउम्र मलाल रहेगा कि मेरी ये ख्वाहिश पूरी नहीं हो पाई। उन्होंने कहा, मुझे अपने बेटे पर नाज है। उसने मेरी जिद के लिए सब कुछ न्यौछावर कर दिया। मेरी भगवान से यही दुआ है कि युवी अगले जन्म में भी मेरा ही बेटा बने और क्रिकेट में देश का नाम रोशन करे।

Image result for yuvraj singh with his father

योगराज सिंह ने बीसीसीआई का धन्यवाद करते हुए कहा कि कैंसर के दौर में बोर्ड ने युवराज सिंह की पूरी मदद की। मेडिकल से लेकर हर प्रकार की सुविधाएं दीं। वह दौर मेरे परिवार के लिए सबसे बुरा दौर था। उन्होंने कहा कि उनके बेटे ने कैंसर जैसी बीमारी से जूझते हुए भी देश के लिए अच्छा क्रिकेट खेला। उन्हें अपने बेटे पर फख्र है।

Image result for yuvraj singh

युवराज ने पिता के साथ बैठकर लिया था संन्यास का निर्णय
योगराज सिंह ने बताया कि युवी ने उनके साथ बैठकर संन्यास का फैसला लिया था। ये मेरा और युवराज सिंह का निर्णय था। हम दोनों वर्ल्ड कप का ही इंतजार कर रहे थे। योगराज सिंह ने कहा कि जब लगभग 40 साल पहले मुझे टीम इंडिया से ड्रॉप किया गया था तो उस दर्द को मैं भूल नहीं पाया। तब मैंने ठान लिया कि एक दिन में अपने बेटे को भारतीय टीम में जगह दिला कर रहूंगा। इसके लिए मैंने न दिन देखा न रात। अपने घर को ही क्रिकेट के मैदान पर तब्दील कर दिया। उसका फल मुझे मिला। जो सपना मेरे आंखों ने देखा था और जो दर्द की टीस मेरे दिल में थी मेरे बेटे ने पूरा किया।