You are currently viewing Video: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने लिया 7 साल के नन्हे फैन का ऑटोग्राफ, सोशल मीडिया पर खूब हो रही तारीफ

Video: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने लिया 7 साल के नन्हे फैन का ऑटोग्राफ, सोशल मीडिया पर खूब हो रही तारीफ

नई दिल्लीः भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के फैन इंडिया में ही नहीं बल्कि पूरे देश में शामिल है और तो और इसमें केवल युवा ही नहीं बल्कि बच्चें भी शामिल है। सोशल मीडिया पर विराट का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक 7 साल का छोटा बच्चा विराट को अपना ऑटोग्राफ देता हुआ नजर आ रहा है।

इस वीडियो को अमित नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर यह विडियो शेयर किया। उन्होंने लिखा, ‘मेरा 7 साल का भतीजा, टेस्ट मैच के दौरान जमैका में था। उसने विराट कोहली को उस समय हैरान कर दिया, जब उनके पास पहुंचकर कहा- क्या आप मेरा ऑटोग्राफ लेना पसंद करोगे।’ विडियो में विराट की पत्नी और बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी उनके साथ नजर आ रही हैं।

इस बीच एक दूसरा बच्चा विराट से ऑटोग्राफ देने के लिए कहता है तो भारतीय कप्तान कहते हैं-रुको, मैं उसका (बच्चे की तरफ इशारा करते हुए) ऑटोग्राफ ले रहा हूं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो का लाइक और शेयर के अलावा यूजर्स विराट की तारीफों के पुल बांध रहे है।