You are currently viewing रात तीन बजे 14 जानवरों के साथ होटल पहुंची महिला, कमरा नहीं मिलने पर जमकर किया हंगामा, बुलाई पुलिस

रात तीन बजे 14 जानवरों के साथ होटल पहुंची महिला, कमरा नहीं मिलने पर जमकर किया हंगामा, बुलाई पुलिस

अहमदाबादः गुजरात के अहमदाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक अमेरिकी महिला अपने 14 जानवर (सात कुत्ते, छह बिल्ली और एक बकरी) लेकर होटल पहुंच गई। वहां मैनेजर ने महिला को कमरा देने से इंकार कर दिया। इस बात से महिला का गुस्सा इस कदर बढ़ गया कि उसने वहां हंगामा मचा दिया और पुलिस बुला ली।

पुलिस ने बताया अमेरिकी टुरिस्ट महिला का नाम नोरेन फ्लावर है जो 58 वर्ष की है। उन्होंने तीन दिनों के लिए कमरा बुक किया था लेकिन वह अपने साथ 14 जनावरों को लेकर पहुंच गई। वह रात के करीब 3 बजे होटल पहुंची, जिस कारण उन्होंने महिला को रहने के लिए कमरा दे दिया। जब महिला को होटल में कमरा दिया गया तो उसकी बकरियों और बिल्लियों को पार्किंग में रखवाया गया। वहीं कुत्ते कमरे में महिला के साथ रुके। लेकिन जब अगले दिन मैनेजर ने कमरा खाली करने को कहा तो महिला हंगामा करने लगी।

होटल के मैनेजर का कहना है कि महिला के कारण उन्हें काफी नुकसान उठाना पड़ा है। उन्होंने कहा, जानवरों के शोर के कारण कई लोग बीच में ही बुकिंग छोड़कर चले गए। वहीं महिला का कहना है, मैंने तीन दिनों का अडवांस पेमेंट दिया है। ये जानवर मेरा परिवार है इसलिए मैं नहीं जाऊंगी। हालांकि मामले में कोई औपचारिक शिकायत ना होने पर पुलिस कुछ नहीं कर पाई।