You are currently viewing इस पालतू कुत्ते ने खा लिए 14 हजार रुपए, निकलवाने के लिए मालिक को देने पड़े दोगुना पैसे, देखें तस्वीरें

इस पालतू कुत्ते ने खा लिए 14 हजार रुपए, निकलवाने के लिए मालिक को देने पड़े दोगुना पैसे, देखें तस्वीरें

नई दिल्लीः यूके के नॉर्थ वेल्स में रहने वाला लेब्राडूडल प्रजाति के एक कुत्ते ने अपनी मालिक के 160 पाउंड्स यानी करीब 14000 रुपए खा लिए। यह घटना उस समय हुई जब घर के मालिक जुडिथ (64) और नील राइट (66) शॉपिंग के लिए बाजार गए थे। उस समय ओजी (कुत्ते का नाम) घर पर अकेला था। जब कपल बाजार से घर लौटा तो उन्होंने देखा कि रसोई में नोटो के टुकड़े बिखरे हुए थे। वह उन टुकड़ो को देख समय गए कि यह ओजी का काम है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ओजी ने लेटरबाक्स ने एक लिफाफा निकालकर खा लिया था जो नोटो से भरा हुआ था। 9 साल का पालतू ओजी ने 160 पाउंड्स खा लिए थे। घटना का पता चलने के बाद कपल तुरंत अपने कुत्ते को अस्पताल लेकर गए। यहां इलाज के बाद कुत्ते के पेट में मौजूद सारे नोटों को वॉमेट के जरिए बाहर निकलवाया गया। डॉक्टरों ने उसके पेट से नोट और प्लास्टिक मनी बैग बरामद किए।

Cash

सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि इसके लिए ओजी के मालिक को करीब 130 पाउंड्स खर्च करने पड़े। कुल मिलाकर उन्हें 290 पाउंड्स (लगभग 26,346.36 रुपये) का नुकसान हुआ। नील ने बताया कि ओजी ने इससे पहले कभी पैसे नहीं खाए। अब वह लेटर बॉक्स को जाल से ढकवा देंगे ताकि फिर से ऐसी घटना न हो।