You are currently viewing छात्राओं को अच्छे नंबर का लालच दे करते थे यौन शोषण, क्लिप लेकर छात्रा पहुंची पुलिस थाने तो हुआ खुलासा
The girls used to give greed to the good number, sexual harassment, clips, and the police station reached the police station.

छात्राओं को अच्छे नंबर का लालच दे करते थे यौन शोषण, क्लिप लेकर छात्रा पहुंची पुलिस थाने तो हुआ खुलासा

नई दिल्ली: फरीदाबाद के एक कॉलेज में छात्राओं के यौन शोषण का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि शहर के एक कॉलेज में एसोसिएट प्रोफेसर सहित कई सीनियर कर्मचारियों ने छात्राओं का यौन शोषण किया है। इस मामले में एक लैब असिस्टेंट को पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया गया है। इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब एक छात्रा ने ऑडियो-वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ अपनी शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत में छात्रा ने आरोप लगाया है कि छात्राओं को एग्जाम में अच्छी ग्रेड का लालच देकर एसोसिएट प्रोफेसर सहित कॉलेज स्टाफ छात्राओं का यौन शोषण करते हैं। पुलिस को दी गई रिकॉर्डिंग में लैब असिस्टेंट को एक लड़की से बात करते हुए सुना जा सकता है, जो कि उसे एक होटल में ले जाने के लिए मनाने की कोशिश कर रहा था।
फरीदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शनिवार को लैब असिस्टेंट को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे दो दिनों के रिमांड पर भेज दिया गया। पूछताछ में लैब असिस्टेंट ने बताया कि कुछ लड़कियों को एग्जाम में अच्छे नंबर देने का लालच देकर यौन शोषण किया गया। इनमें एसोसिएट प्रोफेसर सहित कॉलेज के सीनियर स्टाफ शामिल हैं. प्रोफेसर अभी फरार है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि एसोसिएट प्रोफेसर और उनके कुछ साथियों ने छात्राओं को धमकाया भी है।