रिश्वतखोरों सावधान! पैसों के लालच में अंधा हुआ Estate ऑफिस का सीनियर असिस्टेंट, 20 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू





चंडीगढ़ः चंडीगढ़ में सेक्टर-17 स्थित स्टेट आफिस की कॉलोनी हाउस ब्रांच में तैनात सीनियर असिस्टेंट केके चोपड़ा को 20 हजार रिश्वत लेते हुए विजिलेंस ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। सेक्टर 37 निवासी रविंदर कुमारी की शिकायत पर विजिलेंस ने कार्रवाई करते हुए केके चोपड़ा के खिलाफ भ्रष्टाचार के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Image result for bribe

अपनी शिकायत में रविंदर कुमार ने विजिलेंस को बताया कि उसके भाई को साल 2016 में सेक्टर-38 ईडब्ल्यूएस कॉलोनी में मकान अलॉट हुआ था। इसकी पिछले तीन साल से किस्त नहीं देने के कारण स्टेट ऑफिस से नोटिस आ रहे थे। नोटिस मिलने पर वह सेक्टर-17 स्टेट आफिस में गया। जहां शिकायतकर्ता को इंस्पेक्टर मदन और सीनियर असिस्टेंट केके चोपड़ा मिले, जिन्होंने शिकायतकर्ता को राहत पहुंचाने के लिए 70 हजार रुपये रिश्वत की मांग की। शिकायतकर्ता से एडवांस के रूप में पहले 20 हजार रुपये देने को कहा गया। इससे परेशान होकर रविंदर ने विजिलेंस को शिकायत दी।

Image result for bribe

डीएसपी दीपक यादव की अगुवाई में गुरुवार को सेक्टर-17 स्टेट आफिस पर ट्रैप लगाया गया। इस दौरान शिकायतकर्ता से 20 हजार रुपये रिश्वत की मांग करने वाले सीनियर असिस्टेंट केके चोपड़ा को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि केस में संलिप्त दूसरे अधिकारी इंस्पेक्टर मदन विजिलेंस के हाथ नहीं लगा। हालांकि, पुलिस अब आरोपी केके चोपड़ा से इंस्पेक्टर मदन के इस केस में पूरे रोल के बारे में जानकारी हासिल कर रही है। इसके लिए पुलिस ने केके चोपड़ा के घर पर भी छापा मारा और अन्य लोगों से पूछताछ की। पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं इस मामले में कोई और भी तो शामिल नहीं है।

error: Content is protected !!