You are currently viewing अरबाज की गर्लफ्रेंड की बोल्ड ड्रेस देखकर बोलीं बहन अर्पिता, अपना दुपट्टा ठीक करो, कैमरे में Video कैद

अरबाज की गर्लफ्रेंड की बोल्ड ड्रेस देखकर बोलीं बहन अर्पिता, अपना दुपट्टा ठीक करो, कैमरे में Video कैद

मुबंईः दो जून को कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी थी जिसमें सलमान और उनका परिवार पहुंचा था। यहां अर्पिता खान शर्मा के साथ भाई अरबाज खान और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी भी नजर आईं। अब इफ्तार पार्टी से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसको लेकर चर्चा की जा रही है।

इस वीडियो में अर्पिता खान और जॉर्जिया एंड्रियानी आपस में बात करती नजर आ रही हैं। बातों ही बातों में अर्पिता, जॉर्जिया को पास बुलाती हैं और कहती हैं कि अपना दुपट्टा गले से नीचे कर लो। वीडियो में साफ दिख रहा है कि अर्पिता, जॉर्जिया को दुपट्टा ठीक करने को कह रही हैं। दरअलस, जॉर्जिया की चोली ब्रॉड नेक थी। इसके बाद जॉर्जिया फौरन उनकी बात पर ध्यान देती है और अपना ड्रेस सही करती हैं। इसमें अर्पिता ने भी उनकी मदद की।

इसके बाद जॉर्जिया पार्टी में दुपट्टा नीचे किए हुए ही मेहमानों से मिलीं। इससे पता चलता है कि अर्पिता को अपने परिवार ही नहीं उससे जुड़े लोगों की भी चिंता रहती है। आपको बता दें कि अरबाज काफी समय से जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं और इन दोनों की शादी को लेकर भी अटकलें लगाई जा रही हैं. बात करें बाबा सिद्दीकी के इफ्तार पार्टी की तो इसमें फिल्म इंडस्ट्री के कई नामचीन चेहरे नजर आए। इनमें शाहरुख खान, मौनी रॉय, यूलिया वंतूर और कैटरीना कैफ समेत अन्य कई लोग नजर आए।