You are currently viewing सपना चौधरी के भाई ने की अश्लील हरकत, लोग जमकर कर रहे ट्रोल, वीडियो वायरल

सपना चौधरी के भाई ने की अश्लील हरकत, लोग जमकर कर रहे ट्रोल, वीडियो वायरल

मुंबईः हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह ‘आलतू जलाल तू’ गाना गाती नजर आ रही है पर इस गाने में सपना के भाई के कुछ ऐसी हरकत की है जिससे दोनों को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। हालहीं में सपना ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। वीडियो की शुरुआत में सपना गाने के बोल बोलती हुई नजर आ रही है और इसके बाद उनका भाई चलते हुए आते है और कैमरे के आगे आकर अश्लील हरकत करता है।

https://www.instagram.com/p/By9dBwPBXni/?utm_source=ig_web_copy_link

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और दोनों को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। कमेंट बॉक्स में ज्यादातर सपना और उनके भाई के लिए निगेटिव बातें ही लिखी गई हैं। एक यूजर ने लिखा- कितना गंदा इशारा किया है इसने और लोग वीडियो को लाइक कर रहे हैं। पैसा ऐसी चीज है जो हर किसी को बदल देता है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- सपना आपका भाई क्या हरकतें कर रहा है? वहीं एक अन्य इंस्टा यूजर ने लिखा- कितना गंदा सेंस है, सपना तुमसे यही उम्मीद है। वहीं तमाम यूजर्स ने सपना के लिए ऐसे कमेंट्स किये हैं, जिन्हें यहां लिख पाना मुमकिन नहीं है।

बता दें सपना चौधरी का नाम हरियाणा में काफी मशहूर है। सपना के गाने सुनने और देखने के लिए काफी दूर-दूर से लोग यहां आते है। इतना ही नहीं सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल होती रहती है। सपना चौधरी ने फिल्मों में भी हाथ अजमाया है।