11 महीने 11 दिन बाद स्वदेश लौटे ऋषि कपूर, घर पहुंचे पर कुछ इस तरह से हुआ स्वागत





नई दिल्लीः दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर मंगलवार को भारत लौट आए हैं, अपने इलाज के चलते वह पिछले काफी समय से न्यूयॉर्क में थे। घर वापसी की खुशी को बयां करते हुए उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “घर वापस आ गया हूं..ग्यारह महीने ग्यारह दिनों के बाद। आप सभी का धन्यवाद।” ऋषि और उनकी पत्नी नीतू को मंगलवार की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

उनकी देश वापसी की कुछ तस्वीरें अभी इंटरनेट पर वायरल हैं जिनमें ये दोनों मीडिया के कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं। डेनिम शर्ट और जीन्स पहने ऋषि कपूर काफी खुश और स्वस्थ नजर आ रहे थे। घर पहुंचे पर ऋषि कपूर का स्वागत भी बेहद ही सिंपल, मगर शानदार तरीके से किया गया।

 

View this post on Instagram

 

This simple ballon has so much Warmth Love and belonging 😍🥰😘

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए नीतू ने लिखा- इस सिंपल से बैलून में बेहद प्यार है। बता दें नीतू ने जो फोटो शेयर की है वो एक बैलून की तस्वीर है। बैलून पर लिखा है- ‘welcome home dad’।

गौरतलब है कि ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर में न्यूयॉर्क कैंसर का इलाज कराने गए थे। करीबन 1 साल न्यूयॉर्क में एक्टर का इलाज चला। ये वक्त ऋषि कपूर के लिए बेहद मुश्किल था, लेकिन इस मुश्किल वक्त में उनकी पत्नी हाथ थामे रहीं। वो उनका सपोर्ट सिस्टम बनी रहीं। इस दौरान शाहरुख खान, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा और करण जौहर जैसी कई हस्तियों ने उनसे मुलाकात की थी।

error: Content is protected !!