You are currently viewing बिना IELTS पायें UK का VISA. जालंधर में 28 अगस्त को RS ग्लोबल इमीग्रेशन की तरफ से होगा नार्थ इंडिया का सब से बड़ा UK SEMINAR,10 बड़ी यूनिवर्सिटीज के प्रतिनिधियों से लीजिये वीजा प्राप्त करने की बेहद खास informations. और जानें किन गलतियों से होटी है FILE रिजेक्ट

बिना IELTS पायें UK का VISA. जालंधर में 28 अगस्त को RS ग्लोबल इमीग्रेशन की तरफ से होगा नार्थ इंडिया का सब से बड़ा UK SEMINAR,10 बड़ी यूनिवर्सिटीज के प्रतिनिधियों से लीजिये वीजा प्राप्त करने की बेहद खास informations. और जानें किन गलतियों से होटी है FILE रिजेक्ट

जालंधर(अमन बग्गा) यूके स्टडी वीजा लगाने के चाहवान विद्यार्थियों के लिए एक अच्छी खबर है। RS Global immigration की तरफ से 28 अगस्त को उनके रणजीत नगर स्थित दफ्तर में नार्थ इंडिया का सबसे बड़ा सेमीनार होने जा रहा है।

RS ग्लोबल के मालिक सरदार सुखचैन सिंह राही ने बताया कि 28 को जालंधर के सेमिनार के बाद 29 अगस्त को नवांशहर और तीसरा 30 अगस्त को उनके मोहाली स्थित दफ्तर में भी सेमिनार करवाये जा रहे है।

उन्होंने बताया कि इस सेमीनार में स्टूडेंट्स को स्टडी वीजा के बारे में खास जानकारी देने के लिए विशेष तौर पर यूके की दस बड़ी यूनिवर्सिटीज के प्रतिनिधियों को आमंत्रित किया गया है।

आप अगर किसी तरह की जानकारी लेना चाहते जो तो स्टूडेंट उनके दफ्तर के नंबर 70509-70509 पर संपर्क कर सकते हैं। आप को बता दें कि स्टडी वीजा को लेकर RS ग्लोबल के मालिक सुखचैन सिंह राही बेहद ही भरोसेमंद और जानामाना नाम है, जिन्होंने सैंकड़ों छात्रों के स्टडी वीजा लगवाए हैं।