You are currently viewing शेखा बाजार में पुलिस की छापेमारी से दुकादारों में मची अफरा-तफरी, पतंगों की आड़ में छुपा रखे भारी मात्रा में पटाखे बरामद

शेखा बाजार में पुलिस की छापेमारी से दुकादारों में मची अफरा-तफरी, पतंगों की आड़ में छुपा रखे भारी मात्रा में पटाखे बरामद

जालंधर: शेखा बाजार में मंगलवार को थाना नंबर 4 की पुलिस ने पतंगों की दुकानों पर छापेमारी कर भारी मात्रा में पटाखे बरामद किए। पुलिस की छापेमारी से व्यापारियों में हड़कंप मच गया। बाजार में अफरा-तफरी मच गई। एसएचओ कमलजीत सिंह ने बताया कि उन्होंने ये रेड गुप्त सूचना मिलने के बाद की। दरअसल, उन्हें जानकारी मिली थी कि बाजार में पतंगों की आड़ में पटाखे छुपा कर रखे गए है। एसएचओ ने बताया कि सूचना मिलने के बाद उन्होंने पुलिस पार्टी के साथ बाजार में पतंगों की एक-एक दुकान पर छापा मारा और भारी मात्रा में पटाखे बरामद किए।

प्रशासन ने हालांकि पटाखों के जखीरे करने पर प्रतिबंंध लगा रखा है और दिवाली के त्योहार पर पटाखों की बिक्री के लिए बलर्टन पार्क में स्थान भी अलाट किया है, लेकिन फिर भी कई दुकानदार शहर के अंदर ही पटाखों को जमा कर लेते है ताकि दीवाली के दिनों में अच्छी कमाई हो सकें क्योंकि ज्यादातर लोग पार्क में पटाखों के महंगे दाम होने के कारण पटाखों खरीदने के लिए वहां नहीं जाते।