पिस्तौल की नोक पर बदमाशों ने लुटा पेट्रोल पंप. लुटेरें फरार .CCTV खराब. एक के बाद एक वारदात पंजाब पुलिस के लिए बनी सिरदर्द





 

फगवाड़ा(PLN) फगवाड़ा चंडीगड़ बाईपास पलाही के नजदीक मोटरसाइकिल सवार दो नोजवानो ने पिस्तोल की नोक पर पेट्रोल पम्प को निशाना बनाते हुए पम्प के करिन्दों से करीब 70 हजार की नगदी लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही एस पी मनदीप सिंह ।डी एस पी मंजीत सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी ।

जानकारी अनुसार चंडीगड़ बाईपास पलाही के पास मेहताब फिलिंग स्टेशन पर तैनात मैनेजर ज्ञान चंद बैंक में नगदी जमा करवाने ग़या था कि पीछे पम्प पर तैनात दो मुलाज़म राम लाल और शिव मूर्ति से दातर ओर पिस्तौल की नोक पर सी डी 100 मोटरसाइकिल सवार दो नोजवान 70 हजार की नगदी लूट कर फरार हो गये ।

मौके पर पुलिस ने पम्प के एक कारिंदे को पूछताछ के लिये हिरासत में भी लिया है दूसरी तरफ पम्प पर सी सी कैमरे तो लगे है पर मौके की रिकॉर्डिंग नही हुई जिस से पता चलता है कि कैमरे काम नही करते
 

जिक्रयोग है कि चंडीगढ बाईपास पर यह कोई पहली घटना नही हैं इस से कुछ दिन पहले पंजाब पुलिस के ए एस आई के इलावा ओर कई लोग इन लुटरों का निशाना बन चुके है पर पुलिस के हाथ एक भी आरोपी नही लगा जिससे लोगो मे भारी रोष पाया जा रहा है ।

error: Content is protected !!