You are currently viewing एक बार फिर बादल परिवार पर कैप्टन ने साधा निशाना, बोले- चुनाव खत्म होते ही इन्हे जेल भेजेंगे

एक बार फिर बादल परिवार पर कैप्टन ने साधा निशाना, बोले- चुनाव खत्म होते ही इन्हे जेल भेजेंगे

करतापुरः पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एक बार फिर बेअदबी कांड को लेकर बादल परिवार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कोड ऑफ कंडक्ट खत्म होने के अगले दिन ही आईजी कुंवर विजय प्रताप सिंह को वापस एसआईटी में तैनात किया जाएगा। वही टीम बरगाड़ी कांड की जांच करेगी। वही अधिकारी जांच को आगे बढ़ाएगा और बादलों को अंदर करेगा, जो आगे इसकी जांच कर रहा था।

पीएम मोदी पर भी साधा निशाना
कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कहा कि जब मोदी जी पुलवामा के शहीदों या बालाकोट हवाई हमलों के नाम पर वोटरों को वोटों की अपील करते है तो यह सुनकर उनका ख़ून बुरी तरह खैलता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का व्यवहार घृणाजनक है। भारत के सैनिक रोज़मर्रा की ड्यूटी के दौरान ही मारे जा रहे हैं जो कि मोदी के सैनिक नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मोदी अपने राजनैतिक लाभ के लिए बहादुर सैनिकों के बलिदान का प्रयोग कर रहे है।

श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व के संदर्भ में करतारपुर की महत्वता का जि़क्र करते हुए मुख्यमंत्री ने उम्मीद प्रकट की कि करतारपुर कॉरिडॉर समय पर तैयार हो जाएगा जिससे सरहद पार जाकर लोग इस ऐतिहासिक गुरूद्वारे में नतमस्तक हो सकेंगे। सुल्तानपुर लोधी के विकास के लिए मोदी की तरफ से कोई भी मदद न करने की तीखी आलोचना करते हुए कैप्टन ने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री ने इस संबंधी कुछ बैठक की हैं लेकिन उन्होंने योजना के बारे में विचार करने के लिए केवल बादलों को ही न्योता दिया है। इस दौरान मंच पर सीएम के साथ जालंधर लोकसभा सीट से सांसद संतोख सिंह चौधरी और होशियारपुर से कांग्रेसी उम्मीदवार राज कुमार चब्बेवाल मौजूद थे।

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने लोगों के कई सवालों के जवाब भी दिए। मक्का के एम.एस.पी. के सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वामीनाथन कमीशन की रिपोर्ट लागू करना ही इस समस्या का हल है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पहले ही वादा किया है कि कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद किसान समर्थकी कदम उठाए जाएंगे।

कुछ स्थानों पर गैर -कानूनी खनन के सम्बन्ध में मुख्यमंत्री ने कहा कि स्थिति को स्थिर करने के लिए खानों की नये सिरे से बोली जल्दी ही की जायेगी। स्मार्टफोन के सवाल पर कैप्टन ने कहा कि 22,000 स्मार्टफोन ही एक साथ मिल रहे थे लेकिन वह बेकार थे। उनकी सरकार ने 3.30 लाख स्मार्टफोन के ऑर्डर कर दिया है। जल्द ही गूगल एंडॉयड स्माटफोन वायदे के अनुसार लोगों को दिए जाएंगे।