You are currently viewing मिलिए दुनिया की इस अनोखी लड़की से, जान दांव पर लगाकर खींचवाती है तस्वीरें

मिलिए दुनिया की इस अनोखी लड़की से, जान दांव पर लगाकर खींचवाती है तस्वीरें

नई दिल्लीः आज हम आपको एक रशिया की रनहे वाली लड़की के बारे में बताने जा रहे है जो खुद की जान दांव पर लगाकर तस्वीरें खिंचवाती है। एंजेला निकोलो नाम की इस लड़की ने इतनी ऊंची-ऊंची बिल्डिंग से तस्वीरें खिंचवाई है जिसे देख शायद आप डर जाए। एंजेला को तस्वीरें खिंचवाने का इतना शौक है कि वह उसके लिए अपनी जान तक की परवाह नहीं करती।

Angela Nikolau
एंजेला निकोलो नई-नई जगह जाकर सबसे ऊंची इमारतों की खोज करती है और वहां चढ़कर अपनी सेल्फी लेती है और उसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करती हैं। एंजेला ऊंची इमारत के टैरेस और टाॅवर्स पर चढ़कर सिर्फ फोटो नहीं खिंचवाती हैं, बल्कि योगा के साथ-साथ तरह के स्टंट भी करती हैं। उनकी इन हरकतों की वजह से लोगों की हालत खराब हो जाती है और कई बार लोगों की चीख तक निकल जाती है, लेकिन एंजेला को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

दरअसल, एंजेला जो करती हैं इसे रूफटॉपिंग कहते हैं। रूफटॉपिंग में बहुत से लोग अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं। लेकिन एंजेला निकोलो को ऐसा करने में बिल्कुल भी डर नहीं लगता है। वो ऊंचे-ऊंचे टाॅवर्स और बिल्डिंग्स पर ऐसे चढ़ जाती हैं जैसे सीढ़ियां चढ़ रही हों। एंजेला अपनी तस्वीरें अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। इन्स्टाग्राम पर उनके 5.6 लाख फॉलोवर्स हैं।

angela nikolau