You are currently viewing मी टू ; बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन भी आए निशाने पर
Me Too Target Amitabh bachan

मी टू ; बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन भी आए निशाने पर

Me Too Target Amitabh bachanनई दिल्ली- यौन शोषण के खिलाफ शुरू हुए मी-टू अभियान के तूफान ने बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों को अपने चपेट में ले चुका है। कई महिलाओं ने मनोरंजन और मीडिया जगत में यौन शोषण से जुड़े अपने अनुभव साझा किए, जिसके बाद फिल्मकार विकास बहल, साजिद खान, अभिनेता नाना पाटेकर, आलोक नाथ, कैलाश खेर, रजत कपूर, चेतन भगत और गुरसिमरन खंबा का नाम सामना आया। इसी क्रम में अब सिलेब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट सपना भावनानी ने मी टू अभियान के तहत एक ट्वीट करते हुए बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन पर निशाना साधा है। सपना भावनानी टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं। सपना बिग बॉस के सीजन 6 का हिस्सा रह चुकी हैं।
हाल ही में अपने जन्मदिन के दिन अमिताभ बच्चन ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने मी टू पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए, इस अभनियान का सपोर्ट किया था और महिलाओं की सुरक्षा पर उन्होंने काफी कुछ कहा था। उन्होंने कहा था कि किसी भी महिला को ऐसी किसी घटना या अभद्र व्यवहार का शिकार नहीं होना चाहिए। इस तरह की हरकतों को तुरंत वर्कप्लेस के अधिकारियों के नोटिस में आना चाहिए और इनपर तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए। इस इंटरव्यू को अमिताभ ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर भी किया था।
अमिताभ के इसी पोस्ट को एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया और उसने अपने ट्वीट में लिखा कि अमिताभ बच्चन ने मी टू का सपोर्ट किया है। इसके बाद सपना ने उसी ट्वीट रीट्वीट करते हुए लिखा, यह एक सबसे बड़ा झूठ है. सर, फिल्म ‘पिंक’ आई और गई और अब आपकी एक्टिविस्ट वाली इमेज जल्द चली जाएगी। आपका सच सबके सामने जल्द आएगा। आशा है कि आप अपना हाथ ही चबा डालेंगे, क्योंकि सिर्फ नाखून चबाना ही आपके लिए काफी नहीं होगा।
सपना ने इसके साथ ही एक और ट्वीट करते हुए लिखा, मैंने पर्सनली अमिताभ बच्चन के बारे में सेक्शुअल मिसकंडक्ट को लेकर कई कहानियां सुनी हैं। मुझे आशा है कि वह महिलाएं अब बाहर आएंगी. हालांकि अभी तक सपना के इन ट्वीट्स पर अमिताभ बच्चन का कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है।