You are currently viewing अमृतसर में पिस्तौल की नोक पर नकाबपोश बदमाशों ने लुटा बैंक, कैश लेकर फरार हुए लुटेरे
Masked crooks looted at the tip of pistol in Amritsar, robbers robbed with cash

अमृतसर में पिस्तौल की नोक पर नकाबपोश बदमाशों ने लुटा बैंक, कैश लेकर फरार हुए लुटेरे

अमृतसरः अमृतसर के रामतीर्थ इलाके के बैंक में नकाबपोशों लुटेरों ने घुसकर 40 हजार रुपए लूट लिये। हैरानी की बात यह थी कि छोटी सी दुकान में चलने वाले बैंक में न तो सुरक्षा गार्ड तैनात किया गया था और न ही कोई सीसीटीवी कैमरा लगाया गया था। डीएसपी अरुण शर्मा ने बताया कि इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

रामतीर्थ निवासी नरिंदर सिंह ने बताया कि वह और महिला समेत तीन अन्य सहयोगियों के साथ इंडसइंड बैंक में ड्यूटी कर रहे थे। अचानक एक युवक उनके पास पहुंचा और बैंक में अपना खाता खुलवाने के लिए पूछने लगा और जानकारी लेकर लौट गया। लगभग पांच मिनट के भीतर वह युवक अपने एक अन्य साथी के साथ मुंह को कपड़ों से ढककर बैंक शाखा में पहुंच गए। एक ने डब से पिस्तौल निकाली और कैश काउंटर के पास दौड़ा। युवक ने वहां रखे 40 हजार रुपए निकाल लिए। जब बैंक की महिला कर्मी ने लुटेरे का विरोध किया तो उसने पिस्तौल तानकर जान से मारने की धमकी दी। यह राशि जेब में डालने के बाद लुटेरे उनसे बैंक में रखे अन्य रुपयों की मांग करने लगे, लेकिन शुक्रवार को लोगों ने उनके बैंक में केवल चालीस हजार रुपए ही जमा करवाए थे, जिसे लेकर फरार हो गए।

डीएसपी अरुण शर्मा ने बताया कि रामतीर्थ पुलिस चौकी के कर्मी को तीन बार लिखित रिमाइंडर दे चुके हैं कि उनका बैंक सुरक्षित नहीं है। यही नहीं उन्हें यह भी बताया जा चुका है कि बैंक में कैंची गेट, सुरक्षा गार्ड और सीसीटीवी कैमरों को जल्द से जल्द लगवाया जाए, लेकिन बैंक के कर्मियों ने इस बाबत आला अधिकारियों को कोई जानकारी नहीं दी।