You are currently viewing सस्पेंस बरकरारः  शादी को No करने के बाद फिर एक साथ दिखे मलाइका-अर्जुन, मीडिया के सामने हाथों में हाथ डालकर खिंचवाई तस्वीरें, PICS सोशल मीडिया पर वायरल

सस्पेंस बरकरारः शादी को No करने के बाद फिर एक साथ दिखे मलाइका-अर्जुन, मीडिया के सामने हाथों में हाथ डालकर खिंचवाई तस्वीरें, PICS सोशल मीडिया पर वायरल

मुंबईः इन दिनों मलाइका और अर्जुन कूपर के रिलेशनशिप की खबरें खूब चर्चा में है। पिछले दिनों दोनों के शादी की खबरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी लेकिन इस खबर पर खुद मलाइका ने लगाम लगा दी थी। उन्होंने कहा था हमारा शादी करने का कोई विचार नहीं है, हम एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त है बस। लेकिन अब एक बार फिर दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया है जिससे फिर इस जोड़ी को लेकर चर्चा तेज हो गई है। दोनों भले ही शादी के लेकर न करते रहे लेकिन मीडिया के सामने आने के बाद एक दूसरे के साथ पोज देने में नहीं कतराते।

हाल ही में दोनों ने मीडिया के सामने हाथों में हाथ डालकर पोज भी दिए। खास बात ये भी है कि मलाइका, अर्जुन कपूर के साथ बेहद खास मौके पर पहुंची थीं। बताया जा रहा है कि अर्जुन कपूर उन्हें अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ दिखाने ले गए थे। इस मौके पर दोनों ने मीडिया के सामने काफी क्लोज पोज दिए और तो और अर्जुन के साथ उनकी बहनें जान्हवी कपूर और अंशुला कपूर भी मौजूद थीं। ऐसे में ये तो साफ हो जाता है कि मलाइका को अर्जुन अपनी फैमिली मेंबर की तरह ही लेकर गए थे। इन तीनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग भी देखने को मिली।

बता दें कि मलाइका ने 2017 में अपनी 18 साल पुरानी शादी खत्म कर अरबाज खान से तलाक लिया था। इस तलाक की खबर ने इन दोनों के साथ-साथ फैंस को भी हिलाकर रख दिया था। जहां एक तरफ मलाइका और अर्जुन को लेकर शादी की अफवाहें उड़ती रहती हैं। वहीं दूसरी तरफ अरबाज खान भी अपनी कथित गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ नजर आते रहते हैं, यानी की अब दोनों अपनी-अपनी जिंदगियों में आगे बढ़ चुके हैं।