You are currently viewing लुधियाना : बेखौफ लुटेरों का निशाना बना मनी चेंजर, हथियारों के बल पर ले गए 55 हजार, देखें CCTV फुटेज में स्पष्ट हो रही लूट

लुधियाना : बेखौफ लुटेरों का निशाना बना मनी चेंजर, हथियारों के बल पर ले गए 55 हजार, देखें CCTV फुटेज में स्पष्ट हो रही लूट

Punjab Live News (PLN News)

PLNलुधियाना:{राजेश भंडारी} त्योहारों के सीज़न में मंदी की मार और लुटेरों से त्रस्त हैं शहर वासी।

हमारे रिपोर्ट के अनुसार शहर के बहादुरके रोड पर लूट की वारदातों का ग्राफ दिन प्रिदिन लगातार बढ़ रहा है। लुटेरे यहां बेख़ौफ़ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इसी का उदाहरण देखने का तब मिला जब बहादुरके रोड पर पड़ते हरविंदर नगर स्थित दुआ फेक्ट्री के पास B.K मनी ट्रांसफर की दुकान पर दिनदहाड़े पिस्तौल ओर दात की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया।

इस लूट में लुटेरे गोली मारने की धमकी देते हुए 55 हजार की नकदी लूट कर ले गए। इस घटना की स्पष्ट रिकॉर्डिंग CCTV कैमरे में कैद होती रही और लुटेरे जाते जाते DVR समझ कर TV का set top का बक्सा साथ ले गए।

इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर थाना बस्ती जोधेवाल की इंचार्ज मानवी शर्मा ने घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू करदी है। एक सवाल के जवाब में मानवी शर्मा नव कहा की CCTV की फुटेज में लुटेरों के चेहरे स्पष्ट दिखाई दे रहे हैं अतः अपराधियों को शीघ्र ही पकड़ लिया जाएगा।

 

Ludhiana: Money changer aimed at unarmed robbers, 55 thousand taken to arms, see Loot getting clear in CCTV footage