You are currently viewing LG कंपनी अपनी 22वीं वर्षगाँठ पर 11 मई शनिवार सुबह 9 बजें से जालंधर के सिविल अस्पताल में लगाएगी खूनदान कैंप, खून दान करने वालों को सर्टिफिकेट व गिफ्ट देकर किया जाएगा सम्मानित,CP और DC होंगें मुख्यातिथि

LG कंपनी अपनी 22वीं वर्षगाँठ पर 11 मई शनिवार सुबह 9 बजें से जालंधर के सिविल अस्पताल में लगाएगी खूनदान कैंप, खून दान करने वालों को सर्टिफिकेट व गिफ्ट देकर किया जाएगा सम्मानित,CP और DC होंगें मुख्यातिथि

जालंधर : देश की मशहूर कंपनी LG के 22 वर्ष पूर्ण होने पर LG की जालंधर शाखा की तरफ से सिविल अस्पताल जालंधर में 11 मई सुबह 9 बजें से खूनदान कैंप का आयोजन किया जा रहा है। 

LG के मार्केटिंग मैनेजर सरदार कमलजीत सिंह जी ने जानकारी देते हुए बताया कि इस समाज सेवा के कार्य के शुभ अवसर पर दोपहर 12 बजे मुख्यातिथि के तौर पर पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर और डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा उपस्थित होकर प्रेस और लोगों के रूबरू होंगे।

इस खूनदान कैम्प में ब्लड दान करने वालो को LG की तरफ से सर्टिफिकेट व उपहार भी भेंट किये जायेंगे।

आप को बता दें LG कंपनी अपने 22वें वर्षगाँठ के शुभ अवसर को देश भर में विभिन्न सामाजिक सेवाओं के आयोजन कर मना रही है। इसी के अंतर्गत जालंधर में खूनदान कैम्प का आयोजन किया जा रहा है।