You are currently viewing जालंधरः लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, एक राइफल, 12 कारतूस और 980 नशीले कैप्सूल बरामद

जालंधरः लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, एक राइफल, 12 कारतूस और 980 नशीले कैप्सूल बरामद

जालंधरः पंजाब में जालंधर के आदमपुर से पुलिस ने लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को काबू किया है। उनके पास से चार पिस्तौल, एक राइफल,12 कारतूस और 980 नशीले कैप्सूल बरामद किए गए है। इस संंबंध में जानकारी देते हुए एसएसपी नवजोत सिंह माहल ने सोमवार को बताया कि पुलिस ने 13 सितंबर को जंडूसिंघा से एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से 980 नशीले कैप्सूल और एक पिस्तौल बरामद की। अपराधियों की पहचान संजीव कुमार और विजय कुमार के तौर पर हुई है।

उन्होंने बताया कि दोनों अपराधियों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने एक राइफल बरामद की जो उन्हें सतवीर सिंह ने दी थी। इसी प्रकार बरामद पिस्तौल भी उन्हें विजय कुमार निवासी बान सिंह उत्तर प्रदेश ने दी थी।

माहल ने बताया कि पुलिस ने इससे पहले 15 सितंबर को विजय कुमार को गिरफ्तार कर उसके पास से एक पिस्तौल और दो कारतूस बरामद किए तथा सूरत सिंह को गिरफ्तार कर उसके पास से एक पिस्तौल और तीन कारतूस बरामद किए हैं। सभी आरोपियों के खिलाफ थाना आदमपुर में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।