You are currently viewing Innocent Hearts के इनोकिड्स में विवेशियस वाइब्रैंस में बच्चों ने बिखेरा देशभक्ति का रंग, दिया स्वच्छता का संदेश

Innocent Hearts के इनोकिड्स में विवेशियस वाइब्रैंस में बच्चों ने बिखेरा देशभक्ति का रंग, दिया स्वच्छता का संदेश

जालन्धर (अमन बग्गा): इनोसैंट हार्ट्स ग्रीन मॉडल टाऊन जालन्धर में के.जी.-1 के नन्हें विद्यार्थियों ने देशभक्ति के गीतों पर नृत्य प्रस्तुत कर अभिभावकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस अवसर पर विशेष अतिथि की भूमिका वाइस प्रिंसीपल शर्मिला नाकरा ने निभाई। के.जी.-1 ए के विद्यार्थियों ने स्वागत गीत से कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। मंच का संचालन के.जी.-2 के नन्हें विद्यार्थियों काशवी तथा शनाया ने बाखूबी सम्भाला।

के.जी.-1-बी के विद्यार्थियों ने स्वच्छ भारत का संदेश देते हुए एकशन सांग प्रस्तुत किया। के.जी.-1 सी द्वारा प्रस्तुत पॉप डांस (सारे जहां से अच्छा) प्रस्तुत किया। के.जी.-1 सी द्वारा प्रस्तुत ‘हम होंंगे कामयाब’ अभिभावकों ने बहुत सराहा। वाइस प्रिंसीपल शर्मिला नाकरा ने अभिभावकों को समझाया कि बच्चों को डिजीटल लाइफ से निकाल कर रियल लाइफ में लाएं।

उन्हें स्मार्ट फोन की आदत न डालें बल्कि अपना वक्त दें तथा पारम्परिक खेलों के लिए उनमें उत्साह जगाएं, बच्चों को दुआओं के कवच में रखें, उनको सकारात्मक ऊर्जा दें। के.जी.-1-डी द्वारा प्रस्तुत गीत ‘कहते हैं हमको इंडिया वाले’ तथा के.जी.-1 द्वारा प्रस्तुत ‘देश दिलदारां दां’ पर अभिभावक झूम उठे। अंत में के.जी.-2 द्वारा प्रस्तुत गैस्ट आइटम ‘माटी’ आकर्षण का केन्द्र रही। इस अवसर पर इनोकिड्स इंचार्ज गुरमीत कौर, प्राइमरी विंग इंचार्ज हरलीन गुलरिया, एग्जामिनेशन इंचार्ज गुरविन्द्र कौर भी उपस्थित थे। स्वागत भाषण मोनिका कक्कड़ ने तथा वोट ऑफ थैंक्स सविता खोसला ने पढ़ा।