You are currently viewing इस बॉलीवुड सिंगर ने किया विवादित पोस्ट, RSS प्रमुख मोहन भागवत को बताया आतंकी, योगी पर भी की आपत्तिजनक टिप्पणी

इस बॉलीवुड सिंगर ने किया विवादित पोस्ट, RSS प्रमुख मोहन भागवत को बताया आतंकी, योगी पर भी की आपत्तिजनक टिप्पणी

मुंबईः बॉलीवुड सिंगर और रैपर हार्ड कौर ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसके चलते वह विवादों में आ गई है। दरअसल, उन्होंने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणियां की हैं।

RSS CHIEF

अपनी पोस्ट में हार्ड कौर ने मोहन भागवत को न सिर्फ जातिवादी कहा बल्कि देश में हुई बड़ी आतंकी घटनाओं के लिए भी उन्हें और उनके संघटन आरएसएस को जिम्मेदार ठहराया। फिर चाहे वो 26-11 का मुंबई हमला हो या पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर अटैक।

Hard Kaur bollywood

हार्ड कौर ने एक अन्य पोस्ट में हार्ड कौर ने Who killed Karkare नामक किताब के फ्रंट पेज की तस्वीर के साथ लिखा है कि यह आरएसएस ने किया। बता दें कि एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड के चीफ हेमंत करकरे की साल 2008 में पाकिस्तानी आतंकवादियों ने 26.11 के हमले में हत्या कर दी थी।

yogi adityanath

बॉलीवुड सिंगर कौर ने गौरी लंकेश के मर्डर केस के बारे में भी पोस्ट लिखी है। उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भी आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया है। हार्ड कौर ने अपनी पोस्ट पर कमेंट करने वालों को भी अभद्र भाषा में भद्दी गालियां दी हैं।