गोलियां चलाकर 44 लाख लूटकर फरार 4 फर्जी ट्रेवल एजेंट पुलिस ने दबोचे. 34 लाख, 68 हजार रुपए बरामद





 कपूरथला : नेशनल हाईवे करतारपुर – सुभानपुर मार्ग पर हमीरा केे नजदीक एक होटल में पेेसे के लेेंन देंन के झगड़े  में फर्जी ट्रेवल एंजेटों के 2 गुटों में हुई फायरिंग के बाद 44 लाख लूट कर फरार हुए आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है। पुुुलिस ने फर्जी ट्रेवेल एजेंटों से 34 लाख, 68 हजार रुपए बरामद कर लिए हैं।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान टांडा निवासी शुभम, सुखविंदर सिंह और अमरदीप सिंह के रूप में हुई है।  एक अन्य आरोपी हरमनजीत सिंह टांडा अस्पताल में दाखिल है। अस्पताल से छुट्टी के बाद उसे जेल भेजा जाएगा। एक अन्य आरोपी सिमरनजीत सिंह निवासी अमृृृतसर को पुलिस ने वारदात के कुछ समय बाद ही गिरफ्तार कर लिया था ।

जानकारी देते हुए एसएसपी सतिंदर सिंह और एसपी मनप्रीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि सिमरनजीत सिंह मोटी कमीशन के लालच में लोगों को अपनी बातों के फांस कर ट्रैवल एजेंटों को ग्राहक देता था। इसी के चलते अमृतसर के दो लोगों को कनाडा भेजने के लिए 22-22 लाख रुपए दिल्ली के फर्जी ट्रेवेल एजेंटों को देकर मोटी कमीशन वसूलनी थी।

इसी के चलते जब दिल्ली से ट्रेवेल एजेंट के कारिंदे हमीरा के होटल में 44 लाख लेने के लिए पहुंचे यो वहां पर कमीशन के चलते सिमरनजीत प्रिंस के साथ तू तू मैं मैं के बाद हिंसक झड़प के हो गयी। गया। उसके बाद दिल्ली के एजेंट फायरिंग कर 44 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। 

error: Content is protected !!