You are currently viewing बल्लेबाजी के दौरान एमएस धोनी ने सजाई बांग्लादेश की फील्डिंग, हंसने लगे कमेंटेटर
During the batting, MS Dhoni fielded Bangladesh, commentator, laughed at VIDEO

बल्लेबाजी के दौरान एमएस धोनी ने सजाई बांग्लादेश की फील्डिंग, हंसने लगे कमेंटेटर

इंग्लैंडः केएल राहुलऔर महेंद्र सिंह धोनी के शतकों से विश्व कप से पहले मध्यक्रम को लेकर आश्वस्त होने वाले भारत ने दूसरे अभ्यास मैच में मंगलवार को यहां बांग्लादेश को 95 रन से हराकर क्रिकेट महाकुंभ से पहले मनोबल बढ़ाने वाली जीत दर्ज की। राहुल ने 99 गेंदों पर 12 चौकों और चार छक्कों की मदद से 108 रन बनाये और चौथे नंबर पर अपना दावा मजबूत किया. मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे। एमएस धोनी ने बल्लेबाजी के दौरान बांग्लादेश की फील्डिंग सजाई. जिसको देखकर कमेंटेटर भी हंस पड़े।

40वें ओवर में शब्बीर गेंदबाजी करने आएष उस वक्त धोनी 60 रन बनाकर सामने खड़े थे। शब्बीर गेंदबाजी करने जा रहे थे, उसी वक्त धोनी (ने रोक दिया और फील्डर को फील्ड पर लगने का सिग्नल दे दिया। गेंदबाज भी फील्डर को चिल्ला पड़े और धोनी को हाथ दिखाकर शुक्रिया किया। धोनी के ऐसा करने से सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ हो रही है। एक यूजर ने कहा- ‘ये वर्ल्ड कप में अब तक नहीं देखा था। धोनी है तो मुमकिन है…’

बता दें, धोनी (MS Dhoni) ने 78 गेंदों पर 113 रन की पारी खेली जिसमें आठ चौके और सात छक्के शामिल हैं। इन दोनों पांचवें विकेट के लिये 164 रन की साझेदारी करके भारत को चार विकेट पर 102 रन की संकटपूर्ण स्थिति से उबारकर सात विकेट पर 359 रन के मजबूत स्कोर तक पहुंचाया। बांग्लादेश की टीम इसके जवाब में 49.3 ओवर में 264 रन पर सिमट गयी. उसकी तरफ से मुशफिकुर रहीम (90) और लिट्टन दास (73) ही टिककर खेल पाये। इन दोनों ने तीसरे विकेट के लिये 120 रन की साझेदारी की. बांग्लादेश के केवल पांच बल्लेबाज ही दोहरे अंक में पहुंचे।