You are currently viewing VIDEO: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने सिक्योरिटी गार्ड को जड़ा जोरदार थप्पड़, जानिए क्यों

VIDEO: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने सिक्योरिटी गार्ड को जड़ा जोरदार थप्पड़, जानिए क्यों

मुंबईः सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक सिक्योरिटी गार्ड को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। यह घटना बीती रात ‘भारत’ के प्रीमियर के दौरान हुई। वीडियो में सलमान खान जुहू पीवीआर थिएटर से बाहर निकलते दिखाई दे रहे हैं। भारी भीड़ में एक बच्चा बुरी तरह से फंस गया था। सलमान के बॉर्डीगार्ड ने उस बच्चे को धकेल दिया जिससे वह आपा खो बैठे। उन्होंने बच्चे के साथ दुर्व्यवहार करने पर सिक्योरिटी गार्ड को थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ मारकर सलमान काफी देर तक गुस्से में सिक्योरिटी गार्ड को देखते रहे और फिर वहां से चले गए।

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने अभिनेता की उनके व्यवहार को लेकर आलोचना की, वहीं उनके प्रशंसक उनके समर्थन में उतर आए। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, यह सलमान खान का अहंकार है, वह यह काम विनम्रता से भी कर सकते थे” एक प्रशंसक ने लिखा, बहुत अच्छा सलमान खान। नापसंद करने वाले कुछ नकारात्मक कहानियां बनाएंगे लेकिन आपकी जानकारी के लिए, सलमान खान ने अपने सुरक्षा गार्ड को थप्पड़ मारा जो छोटे बच्चों की देखभाल करने में असफल रहा जो भीड़ में दब रहे थे…। एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, हे भगवान सलमान खान ने प्रशंसक बच्चे से रूखा व्यवहार करने के लिए एक सुरक्षा गार्ड को वस्तुत: थप्पड़ मार दिया।

बता दें बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘भारत’ ईद के मौके पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को काफी पसंद भी किया जा रहा है. फिल्म के ट्रेलर और गाने लोगों को काफी पसंद किए गए हैं। फिल्म में कैटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और तब्बु जैसे कलाकार अहम भूमिका में हैं। ‘भारत’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जो कि कोरियन मूवी ‘ओडे टू माय फादर’ का रीमेक है।