You are currently viewing दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का गौतम गंभीर पर हमला, बोले- तेरी हिम्मत कैसे हुई पर्चा बांटने की…
Attacking Gautam Gambhir, Deputy CM Manish Sisodia of Delhi, said - How do you dare to distribute the form

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का गौतम गंभीर पर हमला, बोले- तेरी हिम्मत कैसे हुई पर्चा बांटने की…

नई दिल्लीः आप प्रत्याशी आतिशी के खिलाफ पर्चा विवाद मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। इस विवाद में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गौतम गंभीर पर तीखा हमला करते हुए टि्वट किया कि तेरी हिम्मत कैसे हुई ये पर्चे बांटने की और सीएम पर ऐसे घटिया आरोप लगाने की। उन्होंने कहा कि वह भी गौतम गंभीर के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे। यहां उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाली बात हो रही है।

गंभीर ने केजरीवाल पर उतारा गुस्साः बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर ने आतिशी के खिलाफ दुष्प्रचार करने के आरोपों के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर गुस्सा उतारा। उन्होंने कहा कि क्या आप इसी सबके साथ चुनाव जीतना चाहते हैं? तुम्हारे अंदर गंदगी भरी हुई है और किसी को आपके ही झाड़ू से उसे साफ करने की जरूरत है।
क्या है पूरा मामलाः गुरुवार को आम आदमी पार्टी उम्मीदवार आतिशी मार्लेना के कुछ आपत्तिजनक पर्चे बांटे गए। जिसमें उनके खिलाफ काफी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया था। आतिशी ने बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर पर ऐसा करने का आरोप लगाया। इसके अलावा अरविंद केजरीवाल ने भी गौतम गंभीर को निशाने पर लिया। इस सबके बाद गौतम ने अपने डिफेंस में आकर मानहानि का केस करने की बात कही थी।