You are currently viewing दुबई में दर्दनाक सड़क हादसाः साइन बोर्ड से यात्री बस के टकराने से 12 भारतीय सहित 17 लोगों की मौत

दुबई में दर्दनाक सड़क हादसाः साइन बोर्ड से यात्री बस के टकराने से 12 भारतीय सहित 17 लोगों की मौत

दुबईः दुबई में ओमान से आ रही एक टुरिस्ट बस साइनबोर्ड से टकरा गई जिसमें 12 भारतीय नागरिकों सहित 17 यात्रियों की मौत हो गई। भारत के महावाणिज्य दूतावास (सीजीआई) ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

दुबई में भारतीय महावाणिज्यदूत विपुल ने खलीज टाइम्स को बताया कि बाद में दुर्घटना में मरने वाले भारतीयों की संख्या बढ़कर 12 हो गई। उन्होंने बताया, हमने कुल 12 भारतीयों की मौत की पुष्टि की है। हमारी टीम संबंधित दुबई सरकार के विभागों के साथ काम कर रही है, ताकि कागजी कार्रवाई जितनी जल्दी हो सके पूरी की जा सके। विपुल ने कहा कि शनिवार या रविवार को शवों को स्वदेश भेजने की प्रक्रिया शुरू होने की संभावना है।

दूतावास ने ट्वीट किया, कुछ मृतकों के रिश्तेदारों के संपर्क में हैं और अन्य के परिवारों को सूचित करने के लिए पूरी जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है। दूतावास ने मृत भारतीयों के नामों का भी खुलासा किया। इसने ट्वीट किया, हादसे में मारे गए लोगों के नाम हैं : राजागोपालन, फिरोज खान पठान, रेशमा फिरोज खान पठान, दीपक कुमार, जमालुद्दीन अरकविटिल, किरण जॉनी, वासुदेव, तिलकराम जवाहर ठाकुर। मृतकों में उमर चोनोकवदथ और उनके बेटे नबील उमर भी शामिल हैं। गल्फ न्यूज ने उनके रिश्तेदार के हवाले से यह जानकारी दी। चार भारतीयों को रशीद अस्पताल में इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।