You are currently viewing लुधियाना:सन्त श्री आसारामजी आश्रम में सतीश भाई द्वारा सत्संग.भारी संख्या में पहुंचे श्रद्धालु

लुधियाना:सन्त श्री आसारामजी आश्रम में सतीश भाई द्वारा सत्संग.भारी संख्या में पहुंचे श्रद्धालु

अब तो जाग मुसाफिर जाग…

PLN लुधियाना: (अशवनी शर्मा)आज दिनांक 12-5- 2019 को संत श्री आशारामजी आश्रम,लुधियाना में संत श्री आशारामजी बापू के वरिष्ठ शिष्य श्री सतीष भाई का दिव्य सत्संग हुआ जो सुबह 11 बजे से 1:30 बजे तक चला। अपने वचनों में श्री सतीष भाई ने मनुष्य जन्म का महत्व बताया। और संत कबीर जी के भजन *”घना दिन सो लिया रे, अब तो जाग मुसाफिर जाग…* गा कर सारी संगत को उसका सुंदर अर्थ भी समझाया। ये भजन सुन कर सारी संगत भक्ति रस में डूब गई।

अपने सत्संग में उन्होंने सभी को अपने जीवन को उन्नत बनाने के गुर भी बताए। इस अवसर पर सन्त श्री आशारामजी गुरुकुल लुधियाना में दसवीं में टॉप पोजीशन लाने वाले छात्र छात्राओं को पुरस्कार वितरण भी किया गया।

इसके साथ ही गुरुकुल के बच्चों द्वारा एक सुंदर नाटिका भी प्रस्तुत की गयी।

उज्ज्वल भविष्य निर्माण शिविर द्वारा बच्चों का सर्वांगीण विकास।

बतादें की इस अवसर पर 2 से 4 जून तक होने वाले एक विशेष ‘उज्ज्वल भविष्य निर्माण शिविर’ की भी घोषणा भी की गई जिसमे उत्तर भारत के बच्चे श्री रामा भाई के सान्निध्य में योग व सुसंस्कार सीखेंगे। इस शिविर में बच्चों को सर्वांगीण विकास के गुर सिखाये जाएंगे।
ये आयोजन आश्रम के वरिष्ठ संचालक श्री महेश दादा, संचालक श्री दीपक तिवारी जी की देख रेख में सम्पन्न हुआ। आश्रम द्वारा प्रकाशित पत्रिका ऋषि प्रसाद के उत्तर भारत प्रभारी श्री योगेश भाई ने बताया की ऋषि प्रसाद पत्रिका भारत की सर्वाधिक प्रकाशित होने वाली पत्रिका है जिसे हर माह सेवादार घर घर बांटते हैं।

इस अवसर पर विश्व हिन्दू परिषद के अशवनी हिन्दू,अमरीश मित्तल,बजरंग दल के पाली सहजपाल सहित शहर के अनेक गणमान्य सज्जन उपस्थित रहे।