You are currently viewing जालंधर में DAV कॉलेज के नजदीक नहर में मिला बच्चे का शव, इलाके में फैली सनसनी,मोके पर पहुंची पुलिस

जालंधर में DAV कॉलेज के नजदीक नहर में मिला बच्चे का शव, इलाके में फैली सनसनी,मोके पर पहुंची पुलिस

जालंधर(PLN)जालंधर में एक बार फिर से इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है

थाना 1 के अधीन आते क्षेत्र अमर नगर डेवियत कॉलेज के पीछे से गुजरती नहर में से एक नवजात शिशु (लड़के) का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार स्थानीय एक दुकानदार ने सबसे पहले इस शव को देखा, दुकानदार का कहना है कि वह पौधों को पानी देने के लिए नहर से पानी लेने गया जैसे ही उसने नीचे देखा तो वहां पर एक नवजात शिशु का शव दिखाई दिया।

जिसे देख उसने आसपास के लोगो को बुलाया और तुरंत बाहर निकाला और पुलिस को सूचित किया, मौके पर पहुंची थाना 1 की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू कर दी है वहीं मौके पर पहुंचे एसीपी गुरप्रीत सिंह का कहना है कि जल्द ही यह पता लगा लिया जाएगा। यह घिनौना कार्य किसने किया है इसके लिए शहर के अस्पतालों से जांच करके शिशु के मां बाप का पता लगाया जायेगा और इस मासूम को इंसाफ दिलाने की पूरी कोशिश की जाएगी।

एसीपी गुरप्रीत सिंह ने बच्चे की लाश को सिविल हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और साथ में उन्होंने यह भी कहा कि 5 दिन के बीच बीच सभी हॉस्पिटलों में चेक किया जाएगा कि बच्चे को किस हॉस्पिटल में से लाया गया है अगर हॉस्पिटल की गलती निकलती है तो उस हॉस्पिटल पर कार्यवाही करेगी अभी तक बच्चे के माता-पिता का कुछ नहीं पता लगा बच्चे की मौत नहर में डूबने से हुई या उसे मारकर नहर में फेंका गया, ये पोस्टमार्टम के बाद ही साफ होगा। फिलहाल पुलिस को लग रहा है कि बच्चा या तो गलती से नहर में गिर गया या रंजीश से उसे मारा गया। फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी गई है।