You are currently viewing जालंधर में यूथ कांग्रेस के नेताओं ने 15-15 लाख के चेक बांट कर मोदी के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन, यूथ नेता बोले – मोदी का फेकू बैंक कहां है?

जालंधर में यूथ कांग्रेस के नेताओं ने 15-15 लाख के चेक बांट कर मोदी के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन, यूथ नेता बोले – मोदी का फेकू बैंक कहां है?

 

जालंधर (अमन बग्गा) जालंधर यूथ कांग्रेस के महासचिव जगदीप सिंह सोनू समेत यूथ नेताओं ने जालंधर के पीवीआर मॉल के बाहर प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस मौके उन के साथ रछपाल, बंटी पुरेवाल,जविश अरोड़ा, कर्मजीत सिंह,राहुल,जगतार सिंह,अंग्रेज सिंह मौजूद थे।

इस मौके जगदीप सिंह सोनू ने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख रु. जमा होने का जो आश्वासन दिया था, उसकी पूर्ति क्यों नहीं हो पाई, ऐसा सवाल विपक्षी दलों और आम जनता द्वारा लगातार किया जाता रहा है. मोदी और भाजपा की आलोचना भी होती रहती है,

इस मौके यूथ नेताओ ने जालंधर की जनता को 15 लाख रु. के चेक बांटे गए ।  वास्तविकता यह थी कि ये चेक नकली थे और यूथ कांग्रेस के नेताओं ने मोदी द्वारा दिए गए आश्वासनों का पालन करने से मुकर जाने के विरोध स्वरूप न केवल विरोध प्रदर्शन किया बल्कि उनके हसताक्षरों से युक्त नकली चेक भी वितरित किए.

इन 15 लाख के चेक काे लेकर जगदीप सिंह सोनू ने कहा, कि आखिरकार वह 15 लाख रुपये कहां गए? हम पीएम मोदी से पूछना चाहते हैं कि उनका फेकू बैंक कहां है? लोगों को अभी तक 15 लाख रुपए क्यों नहीं मिले.