You are currently viewing जालंधर बाईपास पर नकाबपोश बदमाशों ने शिरोमणि अकाली दल अमृतसर के जिला प्रधान पर चलाई गोली.इलाके में दहशत का माहौल

जालंधर बाईपास पर नकाबपोश बदमाशों ने शिरोमणि अकाली दल अमृतसर के जिला प्रधान पर चलाई गोली.इलाके में दहशत का माहौल

अमृतसर (PLN)पंजाब में जुर्म रुकने का नाम नहीं ले रहा है ।आए दिन एक के बाद एक अपराधिक घटनाएं घट रही हैं  रोज पंजाब में कहीं ना कहीं लूटपाट या जानलेवा हमला होने की सूचनाएं प्राप्त हो रही है । अब बड़ी घटना की अमृतसर से सूचना प्राप्त हुई है। 

भाईदूज के त्यौहार पर शुक्रवार शाम को मोटरसाइकिल सवार 2 नकाबपोश बदमाशों ने शिरोमणि अकाली दल अमृतसर के जिला प्रधान जसवंत सिंह चीमा पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। चीमा का आरोप है कि  प्लाट को लेकर विवाद के चलते कातिलाना हमला किया या करवाया गया है। 

जसवंत सिंह चीमा इनोवा कार अपने घर जा रहे थे जैसे ही वह गांव भट्टियां से सेखेवाल की तरफ जाते हुए जालंधर बाईपास दाना मंडी के निकट पहुंचे तो नकाबपोश बदमाशों ने बेसमेंट से उन की कार का शीशा तोड़ा और उस के बाद चीमा पर गोली चला दी।गोली कार पर लगने से चीमा बाल बाल बच गए। चीमा ने कार भगा कर अपनी जान बचाई

 मोके पर पहुंचे ऐ.सी.पी. लखबीर सिंह टिवाणा व थाना सलेम टाबरी प्रभारी इंस्पैक्टर विजय शर्मा ने जांच शुरू कर दी। मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाया गया, जिन्होंने गोली के अंश अपने कब्जे में ले लिए हैं।