हाथों में डंडे लाठियां तलवारें लेकर सड़कों पर उतरा वाल्मीकि समुदाय. करोड़ों हिन्दुओं के आराध्य भगवान वाल्मीकि जी का कलयुगी राक्षसों ने किया अपमान. कलर चैनल मुर्दाबाद के लगे नारें





जालंधर( अमन बग्गा ) शायद ही कोई ऐसा दिन होगा जिस दिन हिन्दुओं के देवी देवताओं सन्तों मन्दिरों पर सुनियोजित षडयंत्र के तहत कीचड़ न उछाला जा रहा हो। तुगलकाबाद में तोड़े गए भगवान गुरु रविदास जी के मंदिर से अभी करोड़ो हिंदुओ के हॄदय की पीड़ा शांत नही हुई थी अब एक और हिन्दू धर्म के खिलाफ साजिश का मामला सामने आया है।

एक बार फिर हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया गया है ये गन्दी हरकत कर रहा है कलर्स चैनल पर चलने वाले टीवी शो “राम सिया के लवकुश” के डायरेक्टर प्रोड्यूसर व कलाकारों व कलर चैनल के मालिक ने।

इस टीवी सीरियल में भगवान श्री वाल्मीकि जी के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणियों के द्वारा अपमान किये जाने के बाद जालंधर डीसी दफ्तर के बाहर वाल्मीकि समुदाय के लोगों ने जोरदार प्रदर्शन किया।

इस मामले को लेकर समुदाय के लोगों में काफी रोष व्याप्त है। हाथों में कलर्स चेनल को बंद करवाने संबंधी तख्तियां व कईयों ने हाथों में तलवारें पकड़ कर जमकर नारेबाज़ी की ।

प्रदर्शन कारियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर दोषियों पर कार्रवाई न की गई तो बुरा अंजाम भुगतना पड़ेगा।

error: Content is protected !!