रौंदा है पंजाब बनाके कैप्टन दी सरकार. MLA हेनरी के इलाके में धू धू कर के जला कैप्टन का पुतला. वजह खुद देख लें ये तस्वीरें क्यों फूटा लोगों का गुस्सा





 


जालंधर : जनसमस्याओं के विरोध में वरिष्ठ भाजपा नेता किशनलाल शर्मा ने कैप्टन सरकार का पुतला फूंक प्रदर्शन किया.
इस मौके पर किशनलाल शर्मा ने कहा कि झूठे वादे करके सत्ता में आई कैप्टन सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है. जालंधर का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि किशनपुरा, बलदेव नगर, कोट किशनचंद, गांधी नगर, न्यू उपकार नगर के बाशिंदे एक तरफ पीने के पानी की समस्या से जूझ रहे हैं तो दूसरी तरफ सीवरेज और बरसाती पानी में उनके घर डूबे हुए हैं. सड़कें टूटी पड़ी हैं. जगह-जगह गंदगी का अंबार लगा हुआ है. डेंगू, पीलिया, टाइफाइड जैसी बीमारियां फैलने का खतरा बना हुआ है. कई लोग बीमार हो चुके हैं लेकिन कैप्टन सरकार के नुमाइंदे भ्रष्टाचार में मस्त हैं और जनता त्रस्त है.
उन्होंने कहा कि सरकारी दफ्तरों में भ्रष्टाचार चरम पर है, नशा सरेआम बिक रहा है लेकिन सरकार को इससे कोई सरोकार नहीं है. बिजली के रेट बेतहाशा बढ़ाकर जनता की कमर तोड़ दी गई है. उन्होंने कहा कि पूरे देश में कांग्रेस का सफाया इसीलिए हुआ क्योंकि कांग्रेस के नेताओं की कथनी और करनी में बड़ा अंतर है. वह झूठे वादे करके सत्ता में तो आ जाती है लेकिन सत्ता में आते ही सब भूल जाती है. पंजाब की जनता के साथ भी बड़ा धोखा किया गया है. अब पंजाब में भी कांग्रेस का वही हाल होगा जो देश में हुआ. पंजाब के लोग बेसब्री से विधानसभा चुनाव का इंतजार कर रही है. अगर आज पंजाब में विधानसभा चुनाव हो जाएं तो कांग्रेस एक सीट भी नहीं जीत पाएगी.
उन्होंने कांग्रेसी नेताओं को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि जालंधर के कुछ कांग्रेस पार्षद जनता पर अत्याचार कर बिल्डिंगों के नाम पर अवैध वसूली करने में लगे हैं. बिल्डिंगों पर अवैध कब्जे किए जा रहे हैं. कांग्रेस नेता लोगों पर झूठे मुकदमे दर्ज करवा रहे हैं. ढाई साल में कांग्रेस ने लूट खसोट के अलावा कोई काम नहीं किया.
सीवरेज समस्या पर नगर निगम को घेरते हुए किशनलाल शर्मा ने कहा कि गांधी नगर और आसपास के इलाकों के लोग पिछले कई वर्षों से इस समस्या से जूझ रहे हैं. अब तक इसका कोई समाधान क्यों नहीं किया गया? उल्टा दो सरकारी विभाग इस मसले को एक दूसरे के पाले में डाल कर अपना पल्ला झाड़ने में लगे हुए हैं. नगर निगम सीवरेज बोर्ड पर डाल रहा है तो सीवरेज बाेर्ड नगर निगम पर. दो दिन पहले जब विरोध प्रदर्शन किया गया था तो अगले दिन दोनों विधायक फोटो खिंचवाने के लिए मौके पर चले गए लेकिन उन लोगों से मिलना तक जरूरी नहीं समझा जिनका इस समस्या के कारण नुकसान हुआ, जिनके मकान धंसे और जाे बीमार हुए. न ही समस्या का समाधान हुआ.
उन्होंने कहा कि सीवरेज बोर्ड के एक्सईएन का कहना है कि यह काम नगर निगम का है. इस बारे में सीवरेज बोर्ड ने दिसंबर में ही निगम को पत्र लिखा था लेकिन निगम ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की. निगम हाउस में यह मुद्दा रखा गया था लेकिन आज तक पास नहीं हुआ.
किशनलाल ने कहा कि कुछ दिन पहले नगर निगम कमिश्नर खुद मौके पर आए थे और उन्होंने दो तीन दिन में समस्या के समाधान का भरोसा भी दिया था लेकिन आज तक कोई हल नहीं हुआ. क्या नगर निगम के अधिकारी और मेयर किसी के मरने का इंतजार कर रहे हैं.
उन्होंने कहा कि जनता की अगर ऐसी ही दुर्दशा करनी है तो कांग्रेस को सत्ता में रहने का कोई हक नहीं है.
इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष विनीत शर्मा,जिला युवा मोर्चा अध्य्क्ष संजीव शर्मा,चंदन भनोट,अजमेर सिंह बादल,विक्की त्रिखा,युवा मोर्चा जिला महामंत्री दिनेश शर्मा,गुरदेव सिंह देबी, अजय महंत,बोबीन शर्मा,आयुष यादव,शकील खान,रणवीर नन्ना,जरनार्थं झा,अश्वनी अटवाल,आज़ाद सिंह,संदीप तोमर,करण, सोनू,पारस, ओंकार ,हिमत सिंह,मंगा ,विक्रम, कपिल,गुरजीत सिंह,जगदीश कौंडल आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!