भूख हड़ताल शुरू .”हिंदुत्व के सम्मान में बस अकेला एक शेर मैदान में” समर्थन करने पहुंच रहे कई हिन्दू . हिन्दू बिकाऊ गद्दार जयचन्दों थोड़ी शर्म हो तो चुलु भर पानी में डूब मरो ?





न्यूज़ शेयर करें

जालंधर( अमन बग्गा) कोई हिन्दू जब हिन्दू धर्म के लिए मैदान में डटे तो ओर कुछ नही कम से कम उस का समर्थन तो हर किसी को खुलकर करना चाहिए। समाज में हो रहे गलत काम दुर्जनों की सक्रियता से नही बल्कि सज्जनों की निष्क्रियता से हो रहे। इस लिए सज्जन शक्ति एकजुट हो।

यहां समाज में जय चन्दो की कमी नही है। धर्म की आड़ में पैसे ऐंठने वालों का धंधा जोरों शोरों से फलफूल रहा है। करनी और कथनी में अंतर वाले नेताओं की भरमार है। चन्द पेसो में बिकने वाले नेताओं का ज़मीर मर चुका है।

न्यूज़ शेयर करें

वही दूसरी तरफ ऐसे लोग भी है जो हिन्दू धर्म के लिए निस्वार्थ व ईमानदारीपूर्वक मैदान में डट कर धर्म विरोधियों के खिलाफ लोहा ले रहे है।

शोर मचाने वाले भले दर्जन भर हिन्दू नेता थे मगर फ़िल्म डायेरक्टर अनुराग शर्मा के खिलाफ FIR दर्ज करवाने के लिए अपने बयान व जुबान पर अड़िग शिव सेना (बाला साहब ठाकरे) के जिलाध्यक्ष रोहित जोश अपनी टीम के साथ DC दफ्तर के बाहर भूख हड़ताल पर बैठ गए है।

न्यूज़ शेयर करें

आप को बता दें कि “जट्ट जोगाड़ी हुंदे ने” फ़िल्म के डायरेक्टर अनुराग शर्मा द्वारा भगवान भोलेनाथ जी का घोर अपमान के बाद पंजाब भर में भारी विरोध हुआ । 5 दिन पूर्व 10 जुलाई बुधवार को अनुराग शर्मा ने हिन्दू संगठनों से माफी मांग ली थी। मगर जालंधर के कुछ हिन्दू संगठनों को ये माफी मंजूर नही थी। फिर क्या था कुणाल कोहली, आशीष अरोड़ा नरिंदर थापर, आदि समेत कुछ हिन्दू नेताओं ने DCP को शिकायत देते हुए मीडिया को कहा कि माफी नही FIR की जाए। जब प्रशासन ने इन की एक न सुनी तो शुक्रवार को अल्टीमेटम देते हुए कहा गया कि अगर दो दिन में FIR नही की गई तो सोमवार को भूख हड़ताल पर बैठेंगे। लेकिन अचानक उसी रात अचानक रहम जागना शुरू हो गया और शनिवार को बैठक के दौरान रोहित जोशी व PLN के ओनर अमन बग्गा ने FIR से पहले माफी देने पर साफ इनकार कर दिया। आखिरी सहमति ये बनी कि सोमवार को ही भूख हड़ताल करेंगे । लेकिन रविवार सुबह फिर वही माफी का आलाप रागना शुरू कर दिया गया।

बैठक कर रोहित जोशी व अमन बग्गा की सहमति के बिना आखिरी फैंसला लिया कि माफ कर देना चाहिए।

लेकिन लोगों से मीडिया के सामने आकर बयान देने वाले व अपने फैंसले पर अड़े रहने वाले मात्र एक शेर रोहित जोशी ने FIR दर्ज करवाने के लिए आज भूख हड़ताल शुरू कर दी है। और उन के समर्थन में हड़ताल में रोहित जोशी की टीम के साथी धीरज शर्मा,योगराज जलोटा,मनदीप सिंह,प्रिंस बग्गा,रोबिन खन्ना,पंकज कालिया,सरबजीत, गौरव, मनी,सतपाल, संजीव वड़ैच आदि उन के साथ धर्म के सम्मान में डट गए है। ऐसे वीरों पर गर्व है हिन्दू समाज को।

अब इस भूख हड़ताल का प्रशासन पर क्या असर पड़ता है ये तो PLN अगली खबर में लोगों को बताएगा ।

ये भी आशंका है कि प्रशासन , हिन्दू नेता व कुछ पत्रकार बन्धु रोहित जोशी को मनाने के लिए पूरा दमखम लगा सकते है। देखना यह होगा कि रोहित जोशी FIR के फैंसले पर अडिग रहते है या फिर वो भी रहम दिली दिखाकर माफी देते है। हिन्दू समाज का कहना है कि रोहित जोशी बिकेंगे नही थकेंगे नही हारेंगे नही टूटेंगे नही और करनी व कथनी में फर्क नही रखेंगे। और जब तक FIR दर्ज न होगी तब तक सँघर्ष जारी रखेंगे।

error: Content is protected !!