दयानंद मॉडल स्कूल में पदारोहन समारोह सम्पन्न. प्रिंसिपल श्री विनोद कुमार ने मुख्यातिथि श्री कुंदन लाल अग्रवाल को स्मृति चिन्ह भेंट कर किया सम्मानित.





जालंधर(PLN)किसी भी विद्यालय को सुचारू ढंग से चलाने के लिए सामूहिक कार्य की आवश्कता होती है। इस प्रक्रिया के लिए ऐसे विद्यार्थियों का चयन किया जाता है जो पूरी लगन व् तन्मयता से कार्यभार संभाले ।
इस प्रक्रिया के अन्तर्गत दयानंद मॉडल स्कूल, मॉडल टाउन, जालन्धर में आज 09.08.2019 को पदारोहन समारोह का आयोजन किया गया । समारोह का आगाज़ प्राधानाचार्य श्री विनोद कुमार जी द्वारा मुख्य अतिथि श्रीमान कुंदन लाल अग्रवाल जी (संरक्षक – ए.पी.पी. उपसभा, पंजाब) को पुष्प गुच्छ भेंट कर के किया गया । 

विद्यालय के हेडबॉय के रूप में तरनप्रीत सिंह, वाईस हेड बॉय लविश खन्ना, हेडगर्ल ईशा गिल्होत्रा व वाईस हेड गर्ल सेलिना को चुना गया ।

स्कूल के चारों सदनों में जागृति सदन के कप्तान भारत तथा उपकप्तान तेजस्वी, कीर्ति हॉउस की कप्तान भव्या तथा उपकप्तान वाणी, प्रगति हॉउस की कप्तान रुशाली तथा उपकप्तान कशिश लाखा, शांति हॉउस के कप्तान सजल भंडारी व् उपकप्तान दीक्षा को चुना गया ।

इसी प्रकार साहित्यक रूचि रखने वाले विद्यार्थियों में साहित्यक हेड प्रियंका शर्मा व मुस्कान तथा प्रीफेक्ट के रूप में चितिका व् इनायत को चुना गया।


अनुशासन टीम के हेडआयुष , पायल तथा अनुशासन प्रीफेक्ट के रूप में कशिश व् दीपक को चुना गया। विद्यालय के सांस्कृतिक कार्यक्रम के हेड के रूप में विशाखा व् लावण्या तथा सांस्कृतिक प्रीफेक्ट के रूप में अर्पिता व् श्रेया को चुना गया ।

खेल जगत के हेड वाहेगुरुपाल सिंह व् आयुष तथा खेल प्रीफेक्ट के रूप में अभिषेक तथा मानवी को चुना गया ।इस समारोह में विद्यालय के संगीत विभाग के विद्यार्थियों ने समूह गान भी प्रस्तुत किए।


समारोह के अंत में चयनित सभी विद्यार्थियों ने शपथ ग्रहण कर यह प्रण लिया कि हम विद्यालय को उन्नति के शिखर तक ले जाएंगे तथा एकजुट होकर कार्य करेंगे ।

विद्यालय के प्राधानाचार्य श्री विनोद कुमार जी ने आए हुए मुख्य मेहमान श्रीमान कुंदन लाल अग्रवाल जी को स्मृति चिन्ह प्रदान किया ।

उन्होंने चयनित सभी विद्यार्थियों व् सभी अध्यापक वर्ग को बधाई दी तथा उन्हें विद्यालय की विभिन्न गतिविधियों में पूरी कर्मठता एवं लगन से कार्य करने की प्रेरणा दी।

Gurdwara Talahn Sahib
error: Content is protected !!