जालंधर में दिनदहाड़े मेडिकल स्टोर पर हुई हज़ारों की लूट. लुटेरें CCTV में कैद. जरा पहचानने में करें मदद देखें तस्वीरें





जालंधर :जालंधर में अपराधियों के होंसले बुलन्द है। अपराधी आये दिन कही न कही लूटपाट ठगी अपरहण लड़ाई झगड़े छीना झपटी व गोली चलने की वारदातों को अंजाम दे रहे है। अब एक और नया मामला सामने आया है।

जालंधर के मंडी रोड पर स्थित बत्रा मेडिकल हॉल के मालिक के हाथों से दिनदिहाड़े दोपहर 2 बजे लुटेरें हज़ारों की नगदी लूट कर फरार हो गए मोके पर पहुंच थाना तीन की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। नगदी छीन कर भागने वाले लुटेरे सीसीटीवी में कैद हो गए है।

बत्रा मेडिकोज के मालिक ने बताया कि दो युवक दवाई लेंने के बहाने दुकान पर आये तो जैसे ही मैं दवाई निकाल रहा था इतने में एक युवक छाल बेचने के लिए मेरी दुकान पर आ गया। और छाल खरीदने के लिए आग्रह करने लगा। इतने में दवाई लेने आये युवकों ने छाल वाले से छाल खरीदने के लिए मोलभाव करने लगे। इतने में युवकों ने कहा कि सारे छाल 8000 रुपये में दे दें।

उन्होंने बताया कि दोपहर 2 बजे का समय होने से मैं अपनी दुकान बंद कर घर जाने की तैयारी में था तो मैने 8 हज़ार के करीब कैश हाथ मे पकड़ा हुआ था तो दवाई लेने आये युवकों ने मेरे हाथ से पैसे छीन कर छाल वाले को दे दिए । इतने मैं कुछ समझ पाता तो सभी युवक भाग गए। 

 

error: Content is protected !!